सागरमल ज्वेलर्स के तीसरे स्टोर को लांच करने पटना आएंगी रवीना टंडन

सागरमल ज्वेलर्स के तीसरे स्टोर को लांच करने पटना आएंगी रवीना टंडन

PATNA : वर्ष 1906 में भीमराज सागरमल का शुरू हुआ सफर आज अपने परवान पर है। वर्षों के भरोसे ने ग्राहकों के बीच इसकी अलग पहचान कायम की है। करीब 115 साल से सागरमल परिवार लोगों की विश्वास की कसौटी पर खरा उतर रहा है। किफायती रेट पर आकर्षक व गुणवत्तायुक्त गहने उपलब्ध कराना सागरमल ज्वेलर्स की यूएसपी है। ऐसे में अब इसके तीसरे स्टोर को लांच करने बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन पटना पहुंची है।


दरअसल, सागरमल ज्वेलर्स अपने शुरूआती दौर से ही न्यूनतम मेकिंग कीमत पर क्वालिटी युक्त गहने दिलाने के लिए प्रतिबद्ध हैं। सागरमल ज्वेलर्स के वर्तमान मालिक बताते हैं कि - पटना में सागरमल के आने से गहनों के रेट कम हुए। पहले जहां 24 कैरेट के दर पर गहनों की खरीद-बिक्री होती थी। वो अब सागरमल के आने से 22 कैरेट या इसके आस-पास हो गई। वर्तमान गहनों का मजदूरी दर भी सागरमल ज्वेलर्स में अन्य ज्वैलरी शॉप की तुलना से कम है।


ऐसे में अब कल यानी 3 फरवरी को अनीसाबाद स्थित सागरमल ज्वेलर्स के नये शोरूम का उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन करेंगी। यहां टॉप 20 खरीदारों को बॉलीवुड अभिनेत्री से मिलने और फोटो खिंचवाने का मौका दिया जाएगा। शोरूम के लांच होने पर तीन फरवरी को इनोग्रल ऑफर के तहत सोने के आभूषण की बनवाईपर फ्लैट 8 प्रतिशत मेकिंग चार्ज लिया जा रहा है। ज्वेलर्स के संचालकों ने पटनावासियों से ज्वेलर्स की ओर से बॉलीवुड अभिनेत्री से मिलने, फोटा खिंचवाने और ऑफर का भरपूर लाभ उठाने की अपील की है।