शादी से पहले हमार रहलु: वेलेंटाइन डे के दिन पति को छोड़ कैश-गहने लेकर भागी महिला, प्रेमी ने हसबैंड से कहा-शादी से पहले से ये मेरी थी

शादी से पहले हमार रहलु: वेलेंटाइन डे के दिन पति को छोड़ कैश-गहने लेकर भागी महिला, प्रेमी ने हसबैंड से कहा-शादी से पहले से ये मेरी थी

BUXAR: बिहार में वेलेंटाइन डे के दिन एक महिला ने पति को जबदरस्त धोखा दिया. वह अपने घर से कैश से लेकर गहने लेकर प्रेमी के संग फरार हो गयी. शादी सिर्फ 9 महीने पहले हुई थी. पति ने जब अपनी पत्नी को भगाने वाले प्रेमी को फोन लगाया तो जवाब मिला-आज से उसे भूल जाओ. शादी से पहले से वो मेरी थी. अब हमारे पीछे नहीं आना.


ये दिलचस्प घटना बिहार के बक्सर में हुई है. बक्सर में वैलेंटाइन डे के मौके पर पत्नी अपने पति को छोड़ प्रेमी के साथ भाग गई. पत्नी के भागने की शिकायत लेकर पति बक्सर के नगर थाने में पहुंचा है. पति ने थाने को दिए आवेदन में कहा है कि उसकी पत्नी 3 लाख रूपये के गहने और 30 हजार कैश लेकर भाग गई है. पति की गुहार पर पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी है.


पंडित जी के साथ हो गया धोखा

बक्सर के बहुआरा गांव के रहने वाले अंकित चौबै की शादी पिछले साल 9 मई को बक्सर के ही चरित्रवन की रहने वाली अंकिता से हुई थी. अंकित चौबे पूजा पाठ कराने का काम करते हैं. उन्होंने बताया कि शादी से पहले वे गांव में ही रहते थे लेकिन शादी के बाद पत्नी कहने लगी कि गांव में नहीं रहना, शहर में रहने चलो. पत्नी की बात मान अंकित चौबे ने बक्सर के कथकौली मैदान के पास के किराये पर घर लिया और वहीं रहने लगे. 


अंकित ने मीडिया को बताया कि वे पंडित हैं और जजमानों के यहां पूजा-पाठ कराते हैं. उनके कई जजमान दूर दराज के भी हैं. ऐसे में उन्हें बक्सर के दूर दराज के इलाकों के साथ साथ दूसरे जिलों में भी जाना पड़ता था. अंकित चौबे के मुताबिक उनके बाहर रहने का फायदा गोलू चौधरी नाम के एक युवक ने उठाया. जब वे घर में नहीं होते थे तो चरित्रवन के नौलखा मंदिर के पास रहने वाले गोलू चौधरी उर्फ प्रिंस उनके घर पहुंच जाता था. अंकित के मुताबिक शादी के पहले से ही उनकी पत्नी का प्रेम संबंध गोलू चौधरी उर्फ प्रिंस से था. 


प्रेमी को बताती थी भाई

अंकित चौबे के मुताबिक शादी के बाद से ही उनकी पत्नी गोलू चौधरी से मोबाइल पर बात करती थी. उन्होंने कई दफे अपनी पत्नी को प्रेमी से बातचीत करते हुए पकड़ा था, लेकिन वह कोई ना कोई बहाना बना देती थी. वह कहती थी कि गोलू चौधरी उसका भाई है. अंकित चौबे ने बताया कि पिछले 2 फरवरी की सुबह पत्नी अपने प्रेमी से फोन पर बातचीत कर रही थी. मैंने जब पूछा कि किससे बात कर रही हो तो वह मुझ पर बिफर पडी. फिर हम दोनों के बीच झगड़ा हो गया. मैंने घंटो-घंटो फोन पर बात करने के लिए पत्नी को डांटा था. इसके अगले दिन वह अपने सारे गहने और पैसे लेकर मायके चरित्रवन चली गयी. अब पता चला है कि वह अपने मायके से  गोलू चौधरी के साथ फरार हो गई है. 


प्रेमी बोले-शादी से पहले हमार रहलु

अंकित चौधरी ने बताया कि उसकी पत्नी के प्रेमी गोलू चौधरी ने फोन किया था. गोलू चौधरी ने फोन पर कहा- ये शादी से पहले से ही मेरी थी और अब मेरी ही रहेगी. हमारे पीछे मत आना, वर्ना जान से मार देंगे. ये हमेशा याद रखना. पति के मुताबिक पत्नी का प्रेमी फोन कर बार-बार धमकी दे रहा है. वो कह रहा है कि अब अपनी पत्नी को हमेशा के लिए भूल जाओ. 


अंकित चौबे ने पुलिस को दिये गये आवेदन में अपनी पत्नी और उसके प्रेमी के साथ साथ अपनी सास-ससुर और साले को भी आरोपी बनाया है. उसने ससुराल वालों पर पत्नी को भगाने की साजिश रचने का आरोपी बनाया है. इस मामले में बात करने पर बक्सर के नगर थानाध्यक्ष दिनेश मालाकार ने बताया कि अंकित चौबे का आवेदन प्राप्त हुआ है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.