बिहार: तीज का सामान लेने मार्केट निकली महिला की मौत, दो ऑटो की आमने-सामने की भिडंत में गई जान

बिहार: तीज का सामान लेने मार्केट निकली महिला की मौत, दो ऑटो की आमने-सामने की भिडंत में गई जान

JEHANABAD: बिहार में सड़क हादसा के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला जहानाबाद से निकलकर सामने आया है जहां तीज का सामान खरीदने गई एक महिला की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई है।


मिली जानकारी के अनुसार, जहानाबाद-हुलासगंज एसएच-71 पर कडौरुआ पुल के पास दो ऑटो की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। इस सड़क दुर्घटना में एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।


वहीं, इस मृत महिला की पहचान काको थाना क्षेत्र के नोनही मठ गांव निवासी पूनम देवी के रूप में हुई है। वह तीज की सामान लाने के लिए काको बाजार जा रही थी।


बताया जा रहा है कि, महिला ऑटो पर सवार होकर जैसे ही कडौरूआ पुल के समीप पहुंची, तभी विपरीत दिशा से आ रही दूसरी आटो ने टक्कर मार दी, जिसमें आटो सवार एक महिला सड़क पर गिर गई। सिर में गंभीर चोट लगने से महिला बेहोश हो गई।


वहीं, सूचना पर पहुंची काको थाने की पुलिस ने घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां कुछ समय बाद महिला की मौत हो गई। घटना के बाद दोनों ऑटो चालक अपनी अपनी गाड़ी लेकर भाग निकला।