सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, डिवाइडर से टकराई थी बाइक…

सड़क दुर्घटना में युवक की मौत, डिवाइडर से टकराई थी बाइक…

AURANGABAD : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर आए दिन लोगों की जान जा रही है। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला औरंगाबाद से सामने आया है। जहां औरंगाबाद के राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेड़िया मोड़ के समीप डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत हो है। युवक का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज गया में चल रहा था। 


मिली जानकारी के अनुसार, राष्ट्रीय राजमार्ग 19 पर मुफस्सिल थाना क्षेत्र के भेड़िया मोड़ के समीप डिवाइडर से टकराकर बाइक सवार युवक की मौत हो गई है। युवक का इलाज मगध मेडिकल कॉलेज गया में चल रहा था। मृतक की पहचान ओबरा प्रखंड के सोनहुली गांव के रविंद्र मेहता के पुत्र 22 वर्षीय पुत्र शशिकांत कुशवाहा के रूप में हुई है। 


बताया जा रहा है कि, शशिकांत का किसी बात को लेकर पत्नी से विवाद चल रहा था। यह 29 अगस्त यानी गुरुवार को वह घर से बाहर निकला था और मदनपुर प्रखंड के उमगा पहाड़ तरफ एकांत जगह पर बैठा हुआ था। शशिकांत के चचेरे भाई ने शिवगंज स्थित अपने रिश्तेदार के घर कॉल पर सूचना दिया। इसके बाद उसे मोबाइल से संपर्क घर शिवगंज बुलाया, जहां वह कुछ लोगों के साथ खाना खाया। 


इधर मुफस्सिल थानाध्यक्ष अशोक कुमार ने बताया कि भेड़िया मोड़ के समीप दुर्घटना में एक युवक घायल हुए था। उसकी बाइक थाना में जब्त है। परिजनों द्वारा आवेदन मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि अब परिजन मौत के किस रूप में देखते हैं यह परिजनों पर निर्भर हैं। शशिकांत तीन वर्ष पूर्व हरियाणा में प्रेम विवाह किया था। उसकी पत्नी किरण मदनपुर प्रखंड के एक गांव की रहनेवाली थी।