सड़क दुर्घटना के बाद सफारी कार में लगी आग, जली कार से मिली शराब तो लोग टूट पड़े

सड़क दुर्घटना के बाद सफारी कार में लगी आग, जली कार से मिली शराब तो लोग टूट पड़े

ROHTAS: रोहतास में जली हुई कार से शराब लूटने का एक वीडियो सामने आया है। शराबबंदी वाले राज्य में इस तरह की तस्वीर हैरान करने वाली है। जहां पूर्ण शराबबंदी कानून लागू है। इसके बावजूद शराब के कारोबारी अपनी आदतों से बाज नहीं आ रहे हैं और शायद इसे बेचे जाने की मकसद से ही सफारी में लेकर जा रहे थे। लेकिन तभी सफारी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी और इसमें सवाल लोग अपनी जान बचाते हुए मौके से फरार हो गये।  


दावथ के सेमरी गांव के पास NH-30 पर उस वक्त अफरा-तफरी मच गयी जब सफारी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गयी। दुर्घटना का कारण तो पता नहीं चल सका लेकिन सड़क हादसे के दौरान सफारी गाड़ी सड़क से उतरकर गड्ढे में जा गिरी। गड्ढे में गिरते ही उसमें आग लग गयी। हालांकि इस भीषण हादसे के दौरान उसमें सवार लोग मौके से किसी तरह भागकर अपनी जान बचायी।


लेकिन जब आस-पास के लोगों की नजर जलती हुई सफारी पर पड़ी तब सभी उसे बुझाने पहुंच गये और इसकी सूचना फायर बिग्रेड की टीम को भी दी। दमकल की गाड़ी ने किसी तरह से आग पर काबू पाया। आग बुझ जाने के बाद लोगों की नजर गाड़ी में बनाए गये तहखाने पर पड़ गयी जिसमें शराब की बोतले रखी हुई थी। फिर क्या था लोग उस पर टूट पड़े। शराब की बोतले लूटने लगे। 


इस दौरान अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गयी। एक के दूसरे और दूसरे के बाद तीसरे लोगों तक यह बात पहुंच गयी और देखते ही देखते लोगों की भाड़ी भीड़ मौके पर उमड़ गयी। लोग गाड़ी को बुझाने के लिए आए थे। आग बुझाने के बाद वे गाड़ी में रखे शराब को लूटना शुरू कर दिए। 


तभी इसी दौरान शराब लूटते लोगों की तस्वीर किसी ने अपने कैमरे में कैद कर ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। इस वीडियो को देखकर लोग भी हैरान हैं। कुछ लोग तो कार से शराब मिलने पर शराबबंदी कानून पर ही सवाल उठा रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने सफारी कार को अपने कब्जे में ले लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।