लालटेन में ना तो तेज है और न तो प्रताप, ये सिर्फ केवल नाम में है

लालटेन में ना तो तेज है और न तो प्रताप, ये सिर्फ केवल नाम में है

PATNA:  बीजेपी प्रवक्ता ने संबित पात्रा ने कहा कि बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी. जहां तक आरजेडी की बात यहां न तो लालटेन में तेज और न तो प्रताप है. सिर्फ केवल नाम में हैं. 

पात्रा ने कहा कि बिहार में विधानसभा के चुनाव हैं. इसलिए 70 जगहों पर  प्रेस कॉन्फ्रेंस बिहार घर में एक तरफ नीतीश कुमार है दूसरी तरफ कोई नहीं. विकास बनाम जेल की लड़ाई है. 2020 का चुनाव. एक तरफ विकास पुरुष नरेंद्र मोदी है. दूसरी तरफ विकास बाबू नीतीश कुमार. दूसरी तरफ का महत्वपूर्ण नेता जेल में है अपनी करतूतों की वजह. आरजेडी और कांग्रेस में राजकुमार और राजकुमारियों की लड़ाई चल रही है.  बिहार में भी भाई भाई में लड़ाई चल रही है. बिहार की 12 करोड़ जनता निर्णय लेगी एक तरफ निर्णय लेने की क्षमता खड़ी है दूसरी तरफ परिवार में ही भाई भाई की लड़ाई चल रही है.  लालटेन में न तेज है न प्रताप है.

एक लोटा पानी से आरजेडी का होता तर्पण

पात्रा ने कहा कि रघुवंश प्रसाद सिंह के निधन पर दुख हुआ, उनका अंतिम समय वेदना से भरा हुआ. तेज प्रताप यादव से कहना चाहता हूं आपने जो एक लोटा पानी निकाला है उसी से आरजेडी का राजनीतिक पर तर्पण होगा. बिहार में बिजली हमेशा रहती है. लालटेन की जरूरत नहीं है. बिहार और ऊर्जा मय है. पात्रा ने कहा कि जब चीन के साथ विवाद चल रहा था और हमारे 20 जवान शहीद हुए थे. उनकी चिताएं ठंठी नहीं पड़ी तो उस दौरान राहुल गांधी राजनीति कर रहे थे. देश को चीन के आगे सरेंडर बता रहे थे. क्या यह राजनीति करने का समय था. लेकिन हिन्दुस्तान की जनता किसी भी कीमत पर बिहार में उनको वोट देने वाली नहीं है. उनको बिहार की चुनाव में सबक सिखाने वाली है.