'सब ठीक नहीं है...', तेजस्वी यादव ने फिर किया जारी क्राइम बुलेटिन, CM नीतीश से पूछे कड़े सवाल

 'सब ठीक नहीं है...', तेजस्वी यादव ने फिर किया जारी क्राइम बुलेटिन, CM नीतीश से पूछे कड़े सवाल

PATNA : बिहार में बढ़ते अपराध को लेकर सियासी पारा चरम पर है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर क्राइम को लेकर नीतीश सरकार को घेरा है। आरजेडी नेता ने तेजस्वी यादव ने सोशल मीडिया के फेसबुक एकाउन्ट पर बयान जारी कर पिछले दिनों बिहार में हुए अपराधों का ब्यौरा जारी किया है। 


तेजस्वी यादव ने लिखा है कि रूह को झकझोरने वाले विगत चंद दिनों के आपराधिक आँकड़े! अगर इन डरावनी घटनाओं के भयावह आँकड़े देखकर भी आपको बिहार में सब सही दिखाई दे रहा है तो मतलब सब ठीक नहीं है। कृपया विगत चंद दिनों की बिहार में घटित चंद आपराधिक घटनाओं का अवलोकन किजीए:-


𝟏. सहरसा में डबल मर्डर मां-बेटी की बेरहमी से हत्या 𝟐. नालंदा में ट्रिपल मर्डर, मां- बेटे और बेटी की हत्या 𝟑. सहरसा में में जेडीयू नेता की गोली मारकर हत्या 𝟒. पूर्णिया में एक व्यक्ति की हत्या 𝟓. मधुबनी में महिला की निर्मम हत्या 𝟔. जहानाबाद में महिला की हत्या 𝟕. नवादा में पीट-पीटकर युवक की हत्या 𝟖. पटना में ठेकेदार की गोलियों से भूनकर हत्या 𝟗. ⁠घोसी, जहानाबाद में युवक की हत्या 𝟏𝟎. ⁠सारण में ससुराल आए युवक की हत्या 𝟏𝟏. हाजीपुर में युवक की हत्या। 


𝟏𝟐. पटना में मंदिर के पास सो रहे युवक की हत्या 𝟏𝟑. बेगूसराय में नाबालिग की गोली मारकर हत्या 𝟏𝟒. शिवहर में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या 𝟏𝟓. हाजीपुर में वार्ड पार्षद की गोली मारकर हत्या 𝟏𝟔. नालंदा में रेप केस वापस नहीं लेने पर महिला की हत्या 𝟏𝟕. पटना के ठाकुरबारी में युवती की बेहरमी से हत्या 𝟏𝟖. नवगछिया में गोली मारकर सीएसपी संचालक की हत्या 𝟏𝟗. सहरसा में स्कूल भवन में माँ-बेटी की चाकू से गोदकर हत्या  𝟐𝟎. पटना सिटी में युवक की गोली मार हत्या। 


𝟐𝟏. तरारी में 𝟖वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या 𝟐𝟐. दानापुर में युवक की हत्या 𝟐𝟑. गया के परैया में किसान की गला रेतकर हत्या 𝟐𝟒. धनरुआ में युवक को गोली मारी 𝟐𝟓. शिवहर में बुजुर्ग की पीट-पीटकर हत्या 𝟐𝟔. सासाराम में लूट के बाद व्यवसायी की गोली मारकर हत्या 𝟐𝟕. गोपालगंज में गोली मारकर युवक की हत्या 𝟐𝟖. खगड़िया में दिनदहाड़े गोली मारकर एक व्यक्ति की हत्या 𝟐𝟗. मुजफ्फरपुर में पीट-पीटकर एक व्यक्ति की हत्या 𝟑𝟎. सासाराम में महिला सहित दो बच्चों की हत्या। 


𝟑𝟏. भागलपुर में किसान की गोली मार हत्या 𝟑𝟐. अररिया में युवक की गोली मार हत्या 𝟑𝟑. हाजीपुर में दो लोगों की हत्या 𝟑𝟒. नवादा में दिनदहाड़े गोली मारकर शख्स की हत्या 𝟑𝟓. मुजफ्फरपुर में नाबालिग की हत्या 𝟑𝟔. सीतामढ़ी में युवक की पीट-पीटकर हत्या 𝟑𝟕. कटिहार में मिली महिला सिपाही की लाश

𝟑𝟖. मुंगेर में दहेज के लिए विवाहिता की हत्या 𝟑𝟗. मोतिहारी में मेला देखने गए छात्र की बेरहमी से हत्या 𝟒𝟎. गया में गला दबाकर युवक की हत्या  𝟒𝟏. मुंगेर में 𝟕 साल के बच्चे की बेहरमी से हत्या। 


𝟒𝟐. मुजफ्फरपुर में नाबालिग की हत्या 𝟒𝟑. सीतामढ़ी में अधेड़ शख्स की पीट-पीटकर हत्या 𝟒𝟒. समस्तीपुर में पूर्व वार्ड मेंबर की गोली मारकर हत्या

𝟒𝟓. मानपुर, गया में महिला की गोली मारकर हत्या 𝟒𝟔. लखीसराय में किसान की गोली मारकर हत्या 𝟒𝟕. पटना के मसौढ़ी में विवाहिता की हत्या

𝟒𝟖. बांका में ट्रैक्टर चालक की गोली मारकर हत्या 𝟒𝟗. समस्तीपुर में बदमाशों ने की युवक की हत्या 𝟓𝟎. मोतिहारी में चाकू मारकर इंटर के छात्र की हत्या

𝟓𝟏. समस्तीपुर में दो की निर्मम हत्या। 


𝟓𝟐. सासाराम में चाकू से गोदकर युवक की हत्या 𝟓𝟑. मधेपुरा में गोलीबारी से एक की हत्या 𝟓𝟒. पटना में युवक-युवती की हत्या 𝟓𝟓. दानापुर युवक की गोली मारकर हत्या 𝟓𝟔. शेखपुरा में लूट का विरोध करने पर बुजुर्ग महिला की हत्या 𝟓𝟕. नवादा में अपराधियों ने किशोर को मारी गोली 𝟓𝟖. खगड़िया में होटल कारोबारी को मारी गोली 𝟓𝟗. बदमाशों ने आरा में नाबालिग को मारी गोली 𝟔𝟎. पूर्णिया में शिक्षक को मारी गोली 𝟔𝟏. बेगूसराय में 𝐂𝐒𝐏 संचालक को मारी गोली 𝟔𝟐. नवादा में छोटे बच्चों को युवक ने मारी गोली। 


𝟔𝟑. पटना के पालीगंज शिक्षक को मारी गोली 𝟔𝟒. बेगूसराय में दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक को मारी गोली 𝟔𝟓. सहरसा में कोर्ट केस उठाने के लिए बच्चों पर चलाई गोलियां 𝟔𝟔. हाजीपुर के होटल में बमबाजी 𝟔𝟕. सहरसा में जिप सदस्य के घर पर की ताबड़तोड़ फायरिंग 𝟔𝟖. पटना में एम्स के स्टाफ पर फायरिंग𝟔𝟗. मुजफ्फरपुर में लूटपाट के लिए तीन लोगों को मारी गोली 𝟕𝟎. हाजीपुर में पुलिस पर हमला,थानेदार समेत जवान घायल 𝟕𝟏. जमुई में 𝐀𝐒𝐈 का सिर फोड़ा।𝟕𝟐. पटना में नल-जल योजना में घोटाले का विरोध करने पर मार पीट कर गंगा में फेंका। 


𝟕𝟑. नालंदा के अस्पताल में गोद में बच्चे का शव लेकर घूम रहे परिजनों को बेरहमी से पीटा 𝟕𝟒. मुजफ्फरपुर में दलित लड़की को नदी में फेंका 𝟕𝟓. खगड़िया के तीन युवकों का सौरबाजार से अपहरण 𝟕𝟔. नवादा में एक परिवार की तीन महिलाओं का अपहरण 𝟕𝟕. पटना में कारोबारी के घर पर चढ़कर मांगी 𝟐𝟎 लाख की रंगदारी, जान से मारने की दी धमकी 𝟕𝟖. सहरसा में छात्र का अपहरण कर माँगी 𝟓 लाख की फिरौती 𝟕𝟗. समस्तीपुर में जहरीली शराब से एक की मौत 𝟖𝟎. पटना के मॉल से चोरी करते पकड़ा गया दारोगा का बेटा 𝟖𝟏. पटना में वेलफेयर ऑफिसर के घर से लाखों की चोरी 𝟖𝟐. पटना में डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी के आवास के बगल में पूर्व मंत्री के घर से लाखों की चोरी। 


𝟖𝟑. वजीरगंज में ज्वेलरी दुकान से लाखों की चोरी 𝟖𝟒. गया में इंस्पेक्टर की स्कॉर्पियो घर के बाहर से चोरी 𝟖𝟓. फुलवारी में इलेक्ट्रोनिक शोरूम से लाखों की चोरी 𝟖𝟔. हाजीपुर में दिनदहाड़े 𝐈𝐃𝐁𝐈 बैंक में 𝟏𝟗 लाख की लूट 𝟖𝟕. पटना में ऑटो में पिस्टल सटाकर छात्रा से लूटपाट 𝟖𝟖. मोहनिया में अपराधियों ने युवक से लूटे 𝟓.𝟓𝟎 लाख 𝟖𝟗. मुज़फ़्फ़रपुर महिला कलेक्शन एजेंट से 𝟏.𝟎𝟐 लाख की लूट 𝟗𝟎. ⁠फ़तुआ में पिस्तौल का भय दिखा मोबाइल व नगदी की लूट 𝟗𝟏. ⁠बेगूसराय में दिनदहाड़े ढाई लाख रुपए की लूट 𝟗𝟐. पूर्णियाँ में बदमाशों ने बुजुर्ग के एक लाख रुपये लूटे 𝟗𝟑. ⁠बिदुपुर में महिला को बंधक बना लाखों के गहने और नगद की लूट 𝟗𝟒. राजद विधायक की पत्नी से पटना में लूट 𝟗𝟓. पटना सिटी में बुजुर्ग बीमार महिला से छिनतई। 


𝟗𝟔. महुआ रजिस्ट्री ऑफिस के पास अपराधियों ने 𝟓 लाख लूटे 𝟗𝟕. अटल पथ पर ऑटो सवार महिला से सोने की चेन लूटी 𝟗𝟖. शेखपुरा में घर में घुस दिनदहाड़े लूट 𝟗𝟗. मौबतपुर के सरपंच के घर का ताला तोड़ दो लाख की चोरी 𝟏𝟎𝟎. दानापुर में महिला से लूट 𝟏𝟎𝟏. हथियार के बल पर व्यवसायी से 𝟏.𝟑𝟎 लाख की लूट 𝟏𝟎𝟐. गया में 𝟏𝟐 साल की बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म 𝟏𝟎𝟑. भागलपुर में 𝟕𝟎 साल की बुजुर्ग महिला के साथ रेप 𝟏𝟎𝟒. छपरा में पूजा करने मंदिर गई लड़की के साथ गैंगरेप 𝟏𝟎𝟓. जन्मदिवस समारोह में आई नाबालिग नर्तकियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म।