रूपौली में JAP सुप्रीमो का जोरदार स्वागत, बोले पप्पू यादव..पूर्णिया बनेगा नंबर वन, सुधरेगा लोगों का जीवन

रूपौली में JAP सुप्रीमो का जोरदार स्वागत, बोले पप्पू यादव..पूर्णिया बनेगा नंबर वन, सुधरेगा लोगों का जीवन

PURNEA: जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह पूर्व सांसद राजेश रंजन उर्फ़ पप्पू यादव की प्रणाम पूर्णिया अभियान का कारवां आज छठे दिन रूपौली प्रखण्ड जा पहुंचा, जहाँ पप्पू यादव दरगाहा, लहरौनी, डुब्बाटोल, गोखली टोला, गोढ़ीयारी, बालुटोला, मैनी, बसगढ़ा, चपहरी, तीनटेंगा, बनारसी चौक, गोड़ियर हाट, यादव टोला, संथाल टोला, तेलडीहा, धूसर, श्रीमत्ता, मेंहदी, बैरिया, डुमरी, सपहा, बघवा, टीकापट्टी में सघन जनसंपर्क कर आम जनता से मुलाकात की और उनसे उनकी समस्या से अवगत हुए. 


इस दौरान लोगों ने उनका दिल खोलकर स्वागत किया और उन्हें आशीर्वाद देते हुए अपनी समस्या से अवगत कराते हुए कहा कि नगर पंचायत में उनके पंचायत को शामिल करना परेशानी का सबब बन गया है. इस पर पप्पू यादव ने लोगों को भरोसा दिलाते हुए कहा कि जनता जो कर सरकार को देती है, उस हिसाब से उन्हें सुविधाएँ भी मिलनी चाहिए. 


उन्होंने यहाँ नगर पंचायत में आम पंचायत को शामिल करने के फैसले को गलत बताया और कहा कि यह अंधेर नगरी चौपट राजा से भी बद्दतर स्थिति है, क्यूंकि यहाँ 90 % लोगों को रोजी रोटी पर आफत है और सरकार की ओर से नगर पंचायत बनाकर बिजली जैसी मुलभुत सुविधाओं पर मोटी रकम वसूली जा रही है. आखिर गरीबों पर ही सरकार का अन्याय क्यों? पप्पू यादव ने कहा कि वे लोगों की परेशानी समझ रहे हैं और इसके समाधान का हर संभव प्रयास भी करेंगे. 


पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया लोकसभा देश का सबसे पिछड़ा क्षेत्र है, जिसे नंबर वन बनाने की जिम्मेदारी मैं लेता हूँ, बस आप इस बार नेता की जगह अपने बेटे पर भरोसा करें. पप्पू यादव ने कहा कि रूपौली प्रखण्ड से मेरा पुराना नाता रहा है. यहाँ हमेशा लोगों ने मुझे प्यार और दुलार दिया है. इसलिए मैं कहने आया हूँ कि पूर्णिया को नंबर वन बनाउंगा और यहाँ के लोगों का जीवन भी सुधरेगा. 


पप्पू यादव ने कहा कि पूर्णिया की माटी का कर्ज हम अदा करने आये हैं. अगर पूर्णिया की जनता का आशीर्वाद इसी तरह बना रहा, तो हम पूर्णिया के हर एक घर की तस्वीर बदलने का काम करेंगे. यह मेरा संकल्प है. एक बेटे का प्रण है. उन्होंने कहा कि पूर्णिया के हर घर में आर्थिक समृद्धि आये, इसके लिए हमने पूरी योजना तैयार कर ली है. 


उन्होंने कहा कि जब आपने नेताओं को चुना तो उन्होंने आपकी सुध तक नहीं ली पांच साल. अब चुनाव आया है तो वे आयेंगे और विकास की बात करेंगे. लेकिन विकास का मतलब क्या होता है, यह उनसे पूछियेगा जरुर? 5 किलो अनाज विकास नहीं हो सकता. इसलिए नेताओं के झांसे में ना आकर अब अपने बेटे पर भरोसा करना है. उन्होंने कहा कि मैं एक बेटे की तरह पूर्णिया की सेवा करने आया हूँ. आपके प्यार को देखकर मैं आपको यकीन दिलाता हूँ कि अब पूर्णिया का हर घर समृद्ध होगा. यह मेरी प्रतिज्ञा है.