रोहतास में बंधन बैंक से 2 लाख की लूट, वैशाली में ग्रामीण बैंक से 5.50 लाख की लूट

रोहतास में बंधन बैंक से 2 लाख की लूट, वैशाली में ग्रामीण बैंक से 5.50 लाख की लूट

DESK: बिहार में अपराधी बेलगाम हो गये हैं यही कारण है कि एक के बाद एक लूट की घटना को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला वैशाली और रोहतास का है। जहां बैंक में लूट की घटना को बेखौफ हथियारबंद अपराधियों ने अंजाम दिया है। 


सबसे पहले बात हम वैशाली के सोनपुर की करते हैं जहां हथियारबंद बदमाशों ने ग्रामीण बैंक में घुसकर साढ़े पांच लाख रुपये लूट लिया और मौके से फरार हो गये। गोविंदचक घेघटा स्थित ग्रामीण बैंक की शाखा में दिनदहाड़े हुई लूट की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे एसपी अंजनी कुमार ने बैंक कर्मियों से घटना की पूरी जानकारी ली।


दूसरी घटना रोहतास के नोखा स्थित बंधक बैंक का है जहां चार की संख्या में आए हथियारबंद अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बैंक में घुसकर दो लाख कैश के अलावे लैपटॉप, मोबाइल व अन्य सामान बदमाशों ने लूट लिया और मौके से फरार हो गये। इस दौरान बैंक में मौजूद तीन कर्मियों को अपराधियों ने कमरे में बंधक बना लिया। साथ ही बैंक में मौजूद दो ग्राहकों के साथ भी बदसलूकी की। 


ग्राहकों के बैग,पैसे और मोबाइल भी छीन लिए। बताया जाता है कि बैंक परिसर में अपराधी आधे घंटे से अधिक समय तक लूटपाट करते रहे थे लेकिन किसी को भी इसकी भनक नहीं लगी। सबसे बड़ी बात यह रही कि बंधन बैंक मेन रोड पर है इस दौरान बैंक में लूटपाट होती रही और अपराधी आराम से लूट की वारदात को अंजाम देकर चलते बने। अपराधियों के भागने के बाद पुलिस पहुंची जिसके बाद मामले की छानबीन शुरू की गयी।