रोहतास में ATM से 24 लाख निकालने के बाद हरियाणा में छिपा था लड्डू, क्राइम ब्रांच की मदद से हुआ गिरफ्तार

रोहतास में ATM से 24 लाख निकालने के बाद हरियाणा में छिपा था लड्डू, क्राइम ब्रांच की मदद से हुआ गिरफ्तार

ROHTAS: बीते 21 अप्रैल को रोहतास के अकबरपुर में एटीएम काटकर अपराधियों ने 24 लाख रूपये की निकासी कर ली थी। इस मामले का खुलासा आज पुलिस ने किया है। एटीएम से कैश निकालने वाले मास्टरमाइंड लतीश उर्फ लड्डू को क्राइम ब्रांच की मदद से हरियाणा के पलवल से गिरफ्तार किया गया है। 


पुलिस ने एटीएम मशीन दो बॉक्स और ढक्कन को भी बरामद किया है। बता दें कि गिरफ्तार अपराधी लतीश पर मध्य प्रदेश पुलिस ने 25 हज़ार रुपये का इनाम भी घोषित कर रखा है। रोहतास थाना अंतर्गत अकबरपुर में 21 अप्रैल की रात अपराधियों ने एटीएम काटकर 24 लाख रुपए से अधिक की रकम निकाल ली थी।


 पुलिस के लिए यह किसी चुनौती से कम नहीं थी। पुलिस को सूचना मिली कि इस कांड में अंतरराज्यीय गिरोह का हाथ है। इसके बाद रोहतास पुलिस ने हरियाणा पुलिस के क्राइम ब्रांच के सहयोग से हरियाणा के पलवल में छापेमारी कर लतीफ उर्फ लड्डू को दबोचा। 


एसपी आशीष भारती ने बताया कि इस कांड में शामिल एक अन्य अपराधी को इसी महीने हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेजा है। पूछताछ के दौरान अपराधी ने बताया कि एटीएम मशीन काटकर रुपए चोरी के मामले में उसे 2 लाख 40 हज़ार रुपये की हिस्सेदारी मिली थी।