बेटी के साथ हुआ गैंगरेप, सदमे से पिता की गई जान

बेटी के साथ हुआ गैंगरेप, सदमे से पिता की गई जान

DESK: 13 साल की बेटी के साथ गैंगरेप की घटना के बाद से पिता को सदमा लग गया. जिसके कारण पिता की मौत हो गई. मौत से नाराज लोगों ने सड़क जाम कर आरोपी को गिरफ्तार करने की मांग की है. यह घटना राजस्थान के रोहतक के पलवल की है.

परिजनों ने कहा-इज्जत से खिलवाड़ करने वाला हो गिरफ्तार

मौत के बाद परिजन गुस्से में हैं. कहा कि जब तक बेटी के इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वाले आरोपी को पुलिस जब तक गिरफ्तार नहीं कर लेती तब तक अंतिम संस्कार नहीं किया जाएगा. घटना के पांच माह के बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. 

नाबालिग के साथ हुआ था गैंगरेप

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि 13 साल की लड़की के साथ सुरेंद्र ने अपने साथी के साथ गैंगरेप किया था. पुलिस से शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी दी थी. परिजनों के शिकायत के बाद पुलिस ने तो पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया, लेकिन अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी. गैंगरेप की घटना सिंतबर 2019 को हुई थी.  


पुलिस कार्रवाई करने के बदले देती रही भरोसा

इस घटना में पुलिस की भूमिका पर भी लोग सवाल उठा रहे हैं. लड़की के परिजनों का कहना है कि पुलिस ने कार्रवाई करने के बदले वह भरोसा देती रही. जिसके कारण अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी. जिसके कारण लड़की के पिता शर्म के कारण सदमे में रहते थे. वह चाहते थे कि उनकी बेटी के साथ गलत करने वालों को पुलिस गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाई, लेकिन पुलिस इसमें नाकाम रहीं.