रालोसपा नेता की पत्नी पर हमला, जिलाध्यक्ष के घर में घुसकर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

रालोसपा नेता की पत्नी पर हमला, जिलाध्यक्ष के घर में घुसकर अपराधियों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

SIWAN :  बिहार में इन दिनों अपराधियों का मनोबल बढ़ गया है. बेख़ौफ़ अपराधी कई आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. आम लोगों के साथ-साथ नेताओं को भी निशाना बनाया जा रहा है. जिले से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आई है कि राष्ट्रीय लोक समता पार्टी के नेता की पत्नी के ऊपर हमला किया गया है. अपराधियों ने जिलाध्यक्ष के घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग की है.


वारदात सीवान जिले के नगर थाना इलाके की है. जहां पाल नगर एरिया में हथियारबंद अपराधियों ने एक बड़ी घटना को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के मुताबिक रालोसपा जिलाध्यक्ष हेमंत कुशवाहा की पत्नी के ऊपर हमला किया गया है. बेखौफ बदमाशों ने घर में घुसकर अंधाधुंध फायरिंग की है. हालांकि गनीमत रही कि रालोसपा नेता की पत्नी इस हमले में बाल-बाल बच गईं.


इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है. बिहार पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठ रहे हैं. बताया का रहा स्थानीय लोगों ने हमलावरों में से एक को पकड़ लिया है. जबकि अन्य अपराधी मौके से भागने में कामयाब रहें. बताया जा रहा है कि पकड़े गए अपराधी की पिटाई की गई है. उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया है. स्थानीय पुलिस उससे पूछताछ कर उसके साथियों के बारे में पता लगा रही है.