सड़क पर उल्टा चल रहे थे RJD विधायक, पुलिसवाले ने 2.5 हजार रुपये वसूला जुर्माना

सड़क पर उल्टा चल रहे थे RJD विधायक, पुलिसवाले ने 2.5 हजार रुपये वसूला जुर्माना

SASARAM :  जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जिसकी काफी चर्चा हो रही है. दरअसल राष्ट्रीय जनता दल के विधायक से पुलिसवालों ने जुरामा वसूला है. सड़क पर रॉन्ग साइड में गाड़ी चलाने पर पुलिस ने एमएलए की गाड़ी का चालान काटा है. बताया जा रहा है कि माननीय की गाड़ी ने जब ट्रैफिक नियमों को तोड़ा तो उनसे ढाई हजार रुपये वसूले गए. 


मामला सासाराम का है. जहां राजद विधायक राजेश गुप्ता के कार से ढाई हजार की जुर्माना की राशि की वसूली गई. बता दें कि सासाराम नगर में जाम की समस्या को देखते हुए शेरशाह के मकबरा की ओर जाने वाली रोजा रोड को वन-वे कर दिया गया है. लेकिन शुक्रवार को राजद विधायक की कार वन वे सड़क पर उल्टी लेन से प्रवेश कर गई, जिसके बाद सड़क पर मौजूद एएसडीएम रिजवान फिरदौस ने उनकी गाड़ी को रोक दिया और उनसे जुर्माना वसूला. 


ड्राइवर ने बताया कि यह गाड़ी विधायक की है. लेकिन फिर भी जिला प्रशासन की टीम ने गाड़ी को पकड़ लिया और उस पर 2500 सौ रुपये जुर्माना ठोक दिया. बाद में विधायक जी के ड्राइवर को जुर्माने की राशि अदा करनी पड़ी. तब जाकर गाड़ी छोड़ा गया. जिस तरह राजद विधायक की कार को उलटी दिशा में गलत लाइन में प्रवेश कर जाने पर जुर्माना वसूले गए. यह चर्चा का विषय बना हुआ है.