RJD विधायक ने सदन में मंत्री मदन सहनी पर वसूली का लगाया आरोप, विधानसभा में हंगामा

RJD विधायक ने सदन में मंत्री मदन सहनी पर वसूली का लगाया आरोप, विधानसभा में हंगामा

PATNA : बिहार विधानसभा में प्रश्नोत्तर काल के दौरान आरजेडी विधायक ललित यादव ने मंत्री मदन सोनी पर गंभीर आरोप लगा दिया. दलित समाज कल्याण मंत्री मदन सहनी बाल विकास समिति योजना के लिपिक संवर्ग के कर्मियों के स्थानांतरण को लेकर जवाब दे रहे थे. ललित यादव ने सरकार से पूछा था कि एक ही जगह पर 15-20 वर्षों से लिपिक संवर्ग के लोग पैसे जमा हुए हैं. इसके जवाब में मंत्री ने जिलाधिकारी के निर्णय की तरफ इशारा करते हुए सवाल से पल्ला झाड़ लिया.


मंत्री मदन सहनी के जवाब से असंतुष्ट आरजेडी विधायक ललित यादव विधानसभा में हत्थे से उखड़ गए. ललित यादव ने सदन में मंत्री मदन सनी पर आरोप लगा दिया कि सरकार को योजनाओं में गड़बड़ी के माध्यम से रुपये पहुंचाए जाते हैं. इसके बाद सदन में हंगामा शुरू हो गया मंत्री मदन सहनी के बचाव में मंत्री श्रवण कुमार भी सदन में उठ खड़े हुए. इसके बाद प्रश्नोत्तर काल की कार्यवाही खत्म हो गई लेकिन सदन हंगामे में डूबा रहा.


मंत्री मदन सहनी ने आरोप लगाया कि विपक्ष के लोग पहले से ही यह तय कर कर आए हैं कि सरकार के ऊपर बेबुनियाद आरोप लगाना है. शून्यकाल के पहले कार्य स्थगन की सूचना को लेकर अध्यक्ष बार-बार विपक्ष शांत होने को कहते रहे लेकिन विपक्ष सदन में आकर हंगामा करता रहा.