RJD ने भी किया प्रत्याशियों का ऐलान, जानें कहां से किसे मिला टिकट

RJD ने भी किया प्रत्याशियों का ऐलान, जानें कहां से किसे मिला टिकट

PATNA : बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर राजद ने पहले फेज के कैंडिडेट  ने उम्मीदवारों के नामों की घोषणा करनी शुरू कर दी है.इसको लेकर नेताओं की भीड़ 10 सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी आवास पहुंचे हैं.  कई नेताओं के समर्थक भी राबड़ी आवास के बाहर जमे हुए हैं. 

राजद ने अब तक पहले फेज  के कई कैंडिडेट का नाम फाइनल कर दिया गया है.  सावित्री देवी चकाई से, शाहपुर से राहुल तिवारी, अतरी से अजय यादव,  ब्रहमपुर से संभू यादव, महनार से मुकेश रौशन,  जहानाबाद से सुदय यादव, मसौढ़ी से रेखा देवी, इमामगंज से उदय नारायण चौधरी को उम्मीदवार घोषित किया गया है. अरवल से आरजेडी विधायक रविन्द्र सिंह टिकट काट दिया गया है. अरवल सीट  CPI ML के खाते में चली गई है. 


 

मखदुमपुर से सूबेदार दास,बेलहर से रामदेव यादव, झाझा से राजेन्द्र यादव, जमुई से विजय प्रकाश ,नोखा से अनिता देवी, राजद ने नवीनगर से डब्लू सिंह, बेला से सुरेंद्र यादव, संदेश से किरण देवी,   शेखपुरा से विजय सम्राट, मधुबनी से समीर कुमार महासेठ, गोह भीम सिंह, पातेपुर से शिवचंद्र राम, नवादा से विभा देवी राजद की उम्मीदवार होंगें. रामगढ़ से आरजेडी प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बेटे सुधाकर सिंह को टिकट दिया गया है.