RJD में एक मालिक बाकी सब नौकर, बोले सम्राट चौधरी ... लालू - तेजस्वी कोई नहीं दे सकता क्लीनचिट, नीतीश कर रहे चरणवंदना

RJD में एक मालिक बाकी सब नौकर, बोले सम्राट चौधरी ... लालू - तेजस्वी कोई नहीं दे सकता क्लीनचिट, नीतीश कर रहे चरणवंदना

PATNA : भाजपा में कोई कुछ नहीं है यानी कोई गुटबाजी नहीं है। यहां सबका साथ सबका विकास पर बात होता है। यहां मल्टीपरपस नेता होते हैं इससे कोई दोहराए नहीं है। ये राजद नहीं है जहां एक मालिक है बाकी सब नौकर। यह ऐसा कुछ नहीं है यहां सब का साथ सबका विकास पर बात होती है।


इसके आगे सम्राट ने कहा कि -  लालू जी के बेटा कह रहे है कि लालू जी के पीछे भाजपा नहीं होती तो वो बड़े हरिश्चंद्र थे। हरिश्चंद्र हो जाते तो हरिश्चंद्र नहीं होते कल भी अपराधी थे। आज भी कोर्ट के नजर में अपराधी हैं। आप बेफिक्र रही है तेजस्वी जी आपके पिताजी को कोई क्लीनचिट नहीं दे सकता है किसी के साथ वह चले जाएं।


सम्राट चौधरी ने कहा कि - न  सिर्फ लालू यादव बल्कि तेजस्वी यादव को भी कोई क्लीनचिट नहीं दे सकती है। तेजस्वी जी आप भी अब लाल जी की श्रेणी में है इसलिए अब आपको भी चिंता करने की जरूरत नहीं है आपको भी कोई क्लिनि चिट नहीं दिया जाएगा। इसलिए आप भी चिंता मत करिए आपको भी उसी तरह रखा जाएगा जैसे लालू जी को रखा जाएगा।


उधर, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कहा कि तेजस्वी जी भाजपा अगर किसी को मुख्यमंत्री बन सकती है तो उसको बर्बाद भी कर सकती है। लालू जी भाजपा की कृपा से मुख्यमंत्री बने थे। आजकल नीतीश कुमार हर रोज लालू जी के पास सही तौर पर उनका चरणवंदना करने जा रहे हैं अगर नहीं जाएंगे तो कोई उपाय है उनका।