RJD की हुईं करिश्मा, लालू के लिए चंद्रिका राय से भी टकरा जाएंगी

RJD की हुईं करिश्मा, लालू के लिए चंद्रिका राय से भी टकरा जाएंगी

PATNA : चंद्रिका राय और परिवार की बहू ऐश्वर्या राय के खिलाफ तेजस्वी यादव का मास्टरस्ट्रोक एक्टिव हो गया है। तेजस्वी ने आखिरकार चंद्रिका राय की भतीजी करिश्मा राय को आरजेडी की सदस्यता दिला डाली है। करिश्मा राय ने आरजेडी की सदस्यता लेने के साथ ही यह ऐलान कर दिया है कि वह लालू यादव के लिए किसी से भी टकरा जाएंगी। फर्स्ट विहार से खास बातचीत में करिश्मा राय ने कहा है कि उनके आदर्श लालू यादव हैं और लालू यादव के परिवार से मिला प्यार उनको पार्टी के लिए संघर्ष करने की ताकत देगा। 


करिश्मा राय के साथ-साथ नालंदा से जेडीयू के नेता अनिल महाराज भी आज आरजेडी में शामिल हो गए। अनिल महाराज अस्थावां से विधानसभा टिकट के दावेदार माने जा रहे हैं।नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा में तेजस्वी यादव ने यह बड़ी सेंधमारी की है और जेडीयू नेता को अपने साथ शामिल करा लिया है। 




करिश्मा राय ने इस मौके पर फर्स्ट बिहार के साथ खास बातचीत में कहा कि बिहार में बेरोजगारी सबसे ज्यादा है। बिहार में डबल इंजन की सरकार इससे निपटने के लिए कुछ नहीं कर पा रही है। उन्होनें कहा कि तेजस्वी यादव युवा हैं उन्होनें एक नयी सोच की शुरूआत की है। वे सकारात्मक दिशा में काम कर रहे हैं। करिश्मा राय ने बताया कि वे डेंटिस्ट हैं पैसा कमाना ही जीवन का उदेश्य नहीं है, वे अब समाज सेवा का काम करना चाहती हैं, वे गरीबों की मदद करना चाहती हूं, उन्होनें कहा कि राजनीति में उतरने के लिए मेरे प्रेरणास्रोत मेरे दादाजी दरोगा प्रसाद राय हैं जो बिहार की जनता के लिए समर्पित होकर काम कर चुके हैं।


करिश्मा राय ने कहा कि मेरे चाचा चंद्रिका राय आरजेडी में शामिल हैं वे पार्टी के एमएलए हैं। उन्होनें कहा कि आरजेडी की सदस्यता लेना मेरे लिए स्वभाविक है। उन्होनें कहा कि मेरे दादाजी के वक्त से  ही मेरे पिता विधानचंद्र राय के अच्छे संबंध आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से रहे हैं, दोनों परिवारों के बीच दशकों से संबंध रहा है। विधानसभा चुनाव लड़ने की बात पर कहा कि मैं पार्टी में काम करने आयी हूं, पार्टी मुझे जिस भूमिका को निभाने के लिए कहेगी मैं उसके लिए तैयार रहूंगी।