RJD के साथ ही हो गया 'खेला'..राजद विधायकों को किया गया कैद! कपड़ा और सुटकेस लेकर पहुंचे सुरक्षाकर्मी

RJD के साथ ही हो गया 'खेला'..राजद विधायकों को किया गया कैद! कपड़ा और सुटकेस लेकर पहुंचे सुरक्षाकर्मी

PATNA: बिहार में नीतीश सरकार के फ्लोर टेस्ट के पहले सियासी घमासान मचा हुआ है। 12 फ़रवरी को विधानसभा में फ़्लोर टेस्ट होना है। इससे पहले सियासी खेला शुरू हो गया है। जेडीयू विधायक दल की बैठक के बाद आरजेडी ने विधायक दल की बैठक बुलाई। अब यह बात निकलकर सामने आ रही है कि राजद विधायक दल की बैठक खत्म हो गयी है। तेजस्वी यादव ने अपने विधायकों को अपने आवास पर ही रहने को कहा है।


 तेजस्वी के इस फरमान के बाद आरजेडी विधायकों ने सुटकेस और कपड़ा मंगवा लिया है। सुरेंद्र यादव ने भी अपना कपड़ा सुरक्षा कर्मियों से मंगवाया है। राजद के तमाम विधायक और विधान पार्षद तेजस्वी यादव के आवास पर आज रहेंगे। सभी आज 5 देशरत्न मार्ग स्थित तेजस्वी यादव के आवास पर ही रहेंगे। राजद के विधायकों ने अपने ड्राइवर और सुरक्षा कर्मियों को आवास पर भेजकर कपड़ा मंगवाया हैं। 


बिहार विधानसभा में फ्लोर टेस्ट से पहले राजद के तमाम विधायक तेजस्वी यादव के आवास में रहेंगे। राजद विधानमंडल दल की बैठक में यह फैसला लिया गया। राजद के सभी 79 विधायकों को 5 देशरत्न मार्ग स्थित तेजस्वी यादव के आवास में ही रहने का निर्देश दिया गया है। 12 फरवरी को होने वाली फ्लोर टेस्ट से पहले कोई भी विधायक तेजस्वी यादव के आवास से बाहर नहीं निकलेंगे। 12 फरवरी की सुबह तक आरजेडी के सभी विधायक और विधान पार्षद तेजस्वी यादव के साथ ही उनके आवास में रहेंगे।


राजद के तमाम विधायक तेजस्वी यादव के आवास में नजरबंद रहेंगे। तेजस्वी यादव के आवास के बाहर बेरिकेटिंग की गयी है और सुरक्षा बढ़ा दी गयी है। राजद विधायकों के लिए कंबल, सुटकेस और कपड़ा लगातार ले जाया जा रहा है।