RJD का 25वां स्थापना दिवस, पटना में तेजस्वी और दिल्ली से लालू करेंगे संबोधित

RJD का 25वां स्थापना दिवस, पटना में तेजस्वी और दिल्ली से लालू करेंगे संबोधित

PATNA : राष्ट्रीय जनता दल का 25वां स्थापना दिवस है। स्थापना दिवस के रजत समारोह के मौके पर आज प्रदेश कार्यालय में कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव पार्टी के अन्य नेताओं के साथ पटना में मुख्य मंच पर मौजूद रहेंगे। हालांकि आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव इस मौके पर पटना में नहीं हैं और वो दिल्ली से पार्टी के नेताओं, कार्यकर्ताओं और समर्थकों को संबोधित करेंगे। प्रदेश कार्यालय में सुबह 11 बजे समारोह की शुरुआत होगी। 


आरजेडी का 25 वां स्थापना दिवस समारोह इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि इससे मौके पर पूर्व केंद्रीय मंत्री स्वर्गीय रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि दी जाएगी। रामविलास पासवान की जयंती के मौके पर उन्हें आरजेडी के नेता नमन करेंगे। इसके बाद राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव दिल्ली से वर्चुअल मोड में स्थापना दिवस समारोह का उद्घाटन करेंगे। तेजस्वी यादव कार्यक्रम के मुख्य अतिथि होंगे और तकरीबन 12:45 बजे उनका संबोधन होगा। इसके बाद 1:20 बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव दिल्ली से समारोह को संबोधित करेंगे। 


पार्टी के स्थापना दिवस के मौके पर लालू यादव अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को यह बताएंगे कि बिहार में संगठन को मजबूत करने और सदन में अपनी उपस्थिति बढ़ाने के लिए कैसे काम किया जाए। लंबे अरसे बाद लालू यादव अपनी पार्टी के नेताओं और समर्थकों को संबोधित करेंगे। इसके पहले लालू यादव ने पार्टी के विधायकों की बैठक को वर्चुअल मोड में संबोधित किया था। साल 2017 में जेल जाने के बाद लालू यादव पहली बार इतने बड़े पैमाने पर पार्टी की किसी बैठक या समारोह को संबोधित करेंगे।