RJD का 28वां स्थापना दिवस कल, प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में लालू यादव रहेंगे मौजूद

RJD का 28वां स्थापना दिवस कल, प्रदेश कार्यालय में आयोजित कार्यक्रम में लालू यादव रहेंगे मौजूद

PATNA: कल 05 जुलाई को राष्ट्रीय जनता दल (RJD) का स्थापना दिवस है। इस दिन राजद के प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार में धूमधाम के साथ स्थापना दिवस समारोह मनाया जाएगा। राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह की अध्यक्षता में स्थापना दिवस समारोह मनाया जाएगा। इस मौके पर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सहित पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहेंगे। 


इस दौरान लालू यादव पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ता को भी संबोधित करेंगे। पटना स्थित राजद प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस कार्यक्रम में जहानाबाद, पटना, वैशाली, भोजपुर और अरवल जिले के नेता और कार्यकर्ता शामिल होंगे। जबकि अन्य जिलों के साथी अपने-अपने जिले में ही स्थापना दिवस कार्यक्रम मनाएंगे। 


राजद के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय में इसकी तैयारी जोरशोर से चल रही है। पार्टी दफ्तर को रंग बिरंगे लाइट्स से सजाया गया है। वही पार्टी कार्यालय सहित पटना के मुख्य चौक चौराहे पर आरजेडी का बड़ा-बड़ा बैनर पोस्टर लगाया गया है। एक तरफ लालू-राबड़ी तो दूसरी ओर तेजस्वी यादव की तस्वीर लगायी गयी है। जबकि तेजप्रताप यादव की तस्वीर गायब है। बैनर में यह लिखा गया है कि राष्ट्रीय जनता दल के स्थापना दिवस के शुभ अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं..निवेदक- राष्ट्रीय जनता दल, बिहार