मुंबई पुलिस का अड़ंगा काम ना आया, बिहार पुलिस को सुशांत केस में अहम सबूत मिले.. अब वारंट लेने की तैयारी

मुंबई पुलिस का अड़ंगा काम ना आया, बिहार पुलिस को सुशांत केस में अहम सबूत मिले.. अब वारंट लेने की तैयारी

PATNA : एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता के के सिंह की तरफ से पटना में दर्ज एफआइआर के बिंदुओं की जांच करने के लिए बिहार पुलिस की टीम मुंबई में है लेकिन मुंबई पुलिस ने बिहार पुलिस की टीम के काम में अड़ंगा लगाया है। जांच में सहयोग के लिए गए मुंबई गए पटना के सिटी एसपी विनय तिवारी जी को कोरोना का हवाला देकर बीएमसी में क्वॉरेंटाइन कर दिया लेकिन इसके बावजूद बिहार पुलिस ने सुशांत केस में बड़ी सफलता हासिल कर ली है। सूत्रों की मानें तो बिहार पुलिस की टीम के हाथ कई अहम सबूत लगे हैं। 


सूत्रों की माने तो पटना पुलिस के हाथ जो सबूत आए हैं उसमें ना केवल रिया चक्रवर्ती बल्कि कई अन्य रसूखदारों के खिलाफ भी अहम जानकारी मिली है। पटना पुलिस अब इस मामले में कोर्ट वारंट लेने की तैयारी में है। पटना पुलिस के एक अधिकारी मुंबई से वापस पटना पहुंचकर कोर्ट में वारंट के लिए जा सकते हैं। पटना पुलिस का यह कदम बता रहा है कि अब सुशांत के केस में वह गिरफ्तारी करने के मूड में है। गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती समेत किन लोगों के खिलाफ पटना पुलिस वारंट लेती है यह देखना बेहद दिलचस्प होगा। जानकारी के मुताबिक के पटना पुलिस के एक अधिकारी वारंट लेकर वापस मुंबई लौटेंगे। 


दरअसल पटना पुलिस के हाथ जो अहम दस्तावेज लगे हैं उनमें पैसों के ट्रांजैक्शन के साथ-साथ व्हाट्सएप का स्क्रीनशॉट और कई अन्य तरह के मैसेजेस शामिल हैं। सूत्रों की माने तो पटना पुलिस ने लिया और स्थान के बीच पैसों के ट्रांजैक्शन से जुड़े बैंक डिटेल की फाइल तैयार की है इसमें सुशांत के 3 बैंक खातों के अलावे यूपीआई पेमेंट का स्टेटमेंट और चार्टर्ड अकाउंट के लेजर बैलेंस की कॉपी को वेरीफाई करा कर सबूत के तौर पर लिया गया है। इतना ही नहीं सुशांत और अंकिता लोखंडे के बीच व्हाट्सएप पर जो बातचीत हुई उसका स्क्रीनशॉट भी पुलिस को मिल गया है। बिहार पुलिस की टीम ने अब तक 6 लोगों के बयान दर्ज किए हैं और एक प्रमुख गवाह से टेलीफोन पर उनका वर्जन दिया है। सूत्र बता रहे हैं कि बिहार पुलिस के पास इतने दस्तावेज और सबूत इकट्ठा हो चुके हैं कि वह वारंट के लिए कोर्ट में चली जाए। अब देखना होगा इस मामले में आगे कौन सा खेल होता है।