रीतलाल यादव पहुंचे शहाबुद्दीन के घर, ओसामा से मुलाकात कर डैमेज कंट्रोल की कोशिश

रीतलाल यादव पहुंचे शहाबुद्दीन के घर, ओसामा से मुलाकात कर डैमेज कंट्रोल की कोशिश

SIWAN : सीवान से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है. पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन के निधन के बाद लगातार लालू परिवार और आरजेडी को लेकर शहाबुद्दीन के समर्थकों में नाराजगी देखी जा रही है. इसी बीच आज आरजेडी के विधायक रीतलाल यादव शहाबुद्दीन के गांव प्रतापपुर पहुंचे हैं. शहाबुद्दीन के घर पहुंचकर रीतलाल यादव ने उनके बेटे ओसामा से मुलाकात की है. 


शहाबुद्दीन के घर रीतलाल यादव का पहुंचना और ओसामा से उनकी मुलाकात को बेहद अहम माना जा रहा है. रीतलाल यादव इस वक्त तेजस्वी यादव के बेहद करीबी विधायकों में गिने जाते हैं. पिछले कई मौकों पर रीतलाल तेजस्वी के साथ खड़े नजर आए हैं. ऐसे में ओसामा से उनकी मुलाकात को आरजेडी और शहाबुद्दीन परिवार के बीच डैमेज कंट्रोल के तौर पर देखा जा रहा है. 


आपको बता दें कि बीते दिनों पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के कोरोना के कारण हुए निधन के बाद से उनके समर्थकों में लालू यादव और उनके परिवार के खिलाफ नाराजगी देखने को मिल रही है. शहाबुद्दीन के समर्थक यह मानते हैं कि लालू यादव या उनके परिवार ने उनके नेता को बचाने की कोई पहल नहीं की. जब उन्हें दफनाने की बात हुई तब भी लालू यादव से कोई मदद नहीं मिली. इस बात पर आरजेडी के विधायकों में भी नाराजगी देखने को मिल रही है. इस नाराजगी को दूर करने में अब तेजस्वी के करीबी विधायक जुटे हुए हैं. इसी क्रम में राजद विधाक रीतलाल यादव के शाहबुद्दीन के घर पहुंचने को आरजेडी का डैमेज कंट्रोल समझा जा रहा है.