ऋषभ पंत के लिए दुआ कर रही हैं उर्वर्शी रौतेला!, इंस्टाग्राम पोस्ट से मचा दी हलचल

ऋषभ पंत के लिए दुआ कर रही हैं उर्वर्शी रौतेला!, इंस्टाग्राम पोस्ट से मचा दी हलचल

DESK : भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद फैंस उनके लिए दुआ कर रहे हैं। इसी कड़ी में अब पंत की तत्कथित एक्स गर्लफ्रेंड और बॉलीवुड की महशूर एक्ट्रेस उर्वर्शी रौतेला का भी नाम इस हादसे से जुड़ गया है। दरअसल, ऋषभ पंत के घायल होने के बाद उर्वर्शी ने एक ऐसा पोस्ट कर दिया है जिसको लेकर वे एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। वहीं, दोनों के रिलेशनशिप की चर्चा भी शुरू हो गई है। 



आपको बता दें, उर्वर्शी रौतेला ने ऑफिसियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें उन्होंने लिखा है कि 'मैं दुआ कर रही हूं।' हालांकि उन्होंने ये पोस्ट बिना किसी के नाम लिए ही किया है। लेकिन पंत के एक्सीडेंट की खबरों के तुरंत बाद इस पोस्ट से अंदाज़ा लगाया जा सकता है कि उर्वर्शी किसी और के लिए नहीं बल्कि ऋषभ पंत के लिए ही प्रार्थना कर रही हैं। 



आपको बता दें, भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का बड़ा रोड एक्सीडेंट हुआ है। इस हादसे में पंत बुरी तरह घायल हो गए हैं, जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ऋषभ पंत उत्तराखंड के रुड़की से लौट रहे थे और इसी दौरान उनकी गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वे नए साल पर अपने परिवार को सरप्राइज देने के लिए घर जा रहे थे लेकिन उससे पहले ही उनके साथ ये बड़ा हादसा हो गया।