नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती समेत 4 पर किया FIR, ड्रग्स मामले में करेगी पूछताछ

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती समेत 4 पर किया FIR, ड्रग्स मामले में करेगी पूछताछ

MUMBAI: रिया चक्रवर्ती समेत चार लोगों के खिलाफ नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने एफआईआर दर्ज कराया है. यह केस रिया के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर किया गया है. बताया जा रहा है कि जल्द ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम सभी से पूछताछ करने करेगी. 

सैमुअल, जया और गौरव पर भी केस दर्ज

सुशांत केस में ईडी ने रिया का मोबाइल जब्त किया है. उस मोबाइल ने रिया के कई राज खोले हैं. जिसके बाद रिया चक्रवर्ती, सुशांत के घर के मैनेजर सैमुअल मिरांडा, टैलेंट मैनेजर जया साहा और ड्रग्स डीलर गौरव आर्या के खिलाफ केस दर्ज किया है. इन चारों लोगों के जिक्र व्हाट्अप चैट के दौरान हुआ था, जो कि ड्रग्स को लेकर आपस में बातचीत कर रहे थे.


रिया लेती थी ड्रग्स

सुशांत सुसाइड केस में एक और खुलासा हुआ है कि उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ड्रग्स लेती थी. इसका खुलासा रिया के जब्त मोबाइल से हुआ है. इस मोबाइल को ईडी ने पूछताछ के दौरान जब्त किया था. जिसके बाद रिया के कई राज खुल रहे हैं. रिया गौरव नाम के शख्स से ड्रग्स को लेकर चैट की थी. रिया के ड्रग्स लेने के खुलासा के बाद अब बताया जा रहा है कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो भी जल्द ही रिया से पूछताछ करने वाली है. एक दो दिनों के अंदर रिया से पूछताछ कर सकती है. रिया के मोबाइल से जो चैट मिला है. उसको वह डिलीट कर चुकी थी.लेकिन जांच टीम ने उस चैट को रिकवर कर दिया. वह ड्रग्स डीलर से संपर्क में रहती थी.

ड्रग्स डीलर से करती थी चैट

रिया के कई चैट ड्रग्स डीलर गौरव के साथ सामने आया है. रिया के मार्च 2017 के चैट में यह लिखी है कि अगर हम हार्ड ड्रग्स की बात करें, तो मैंने ज्यादा ड्रग्स का इस्तेमाल नहीं किया है. फिर दूसरे चैट में बात करती है कि तुम्हारे पास एमडी है?' यहां एमडी का मतलब 'मेथिलीन डाइऑक्सी मेथामफेटामाइन' माना जा रहा है, जो एक ड्रग्स है. उसके बाद एक और चैट सामने आमने आया है. जिसमें वह गौरव से बात कर रही है कि अगर बहुत तेज नशा करने वाले ड्रग्स की बात करूं तो ऐसा मैंने ज्यादा नहीं किया है. एक बार एमडीएमए लिया था.