रिया चक्रवर्ती बोली-हां, मेरी सुशांत सिंह राजपूत से शादी होने वाली थी लेकिन मुझे डरावना लगने लगा था सुशांत का घर

रिया चक्रवर्ती बोली-हां, मेरी सुशांत सिंह राजपूत से शादी होने वाली थी लेकिन मुझे डरावना लगने लगा था सुशांत का घर

MUMBAI: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने पुलिस के सामने पूछताछ में कई खुलासे किये हैं. पुलिस सूत्रों की मानें तो रिया चक्रवर्ती ने स्वीकार किया है कि दोनों 7 साल से रिलेशनशिप में थे और जल्द ही दोनों की शादी होने वाली थी. रिया ने कहा कि उन्हें सुशांत का घर डरावना लगने लगा था. लेकिन उस घर को उन्होंने सुशांत के कहने पर ही छोड़ा था. 

इसको भी पढ़ें: बॉयफ्रेंड सुशांत के अंतिम संस्कार में जाने से रोकने पर रिया ने किया खुलासा, लेकिन करोड़ों रुपए का राज पुलिस से छिपाई

11 घंटे की पूछताछ में रिया ने क्या कहा

सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड बतायी जा रही रिया चक्रवर्ती से कल मुंबई पुलिस ने 11 घंटे तक पूछताछ की थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने इस दौरान कई बातों की जानकारी दी. रिया ने बताया कि वो 7 सालों से सुशांत के साथ रिलेशनशिप में थी. दोनों साथ रह रहे थे लेकिन रिया ने कहा कि उन्होंने सुशांत का घर तभी छोड़ा जब सुशांत ने खुद उनसे घर से जाने को कह दिया था. 

मुझे डरावना लगने लगा था सुशांत का घर

रिया चक्रवर्ती ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि उसे सुशांत का घऱ डरावना लगने लगा. रिया ने कहा कि सुशांत डिप्रेशन के मरीज हो चुके थे और उसे डर लगता था. हालांकि अभिनेत्री ने कहा कि सुशांत के परिवार से उसे कोई दिक्कत नहीं थी. रिया ने स्वीकारा की सुशांत से उसकी शादी होने वाली थी और उसने  सुशांत के पिता से फोन पर एक-दो दफे बात भी की थी.


रिया ने पुलिस को बताया कि 7 साल पहले उसकी मुलाकात सुशांत से हुई थी. 2013 में सुशांत शुद्ध देशी रोमांस फिल्म कर रहे थे और रिया फिल्म मेरे डैड की मारुति कर रहीं थीं. दोनों ही फिल्मों के सेट आसपास थे और वहीं पहली बार मुलाकात हुई थी. उसके बाद दूसरे जगहों पर भी मुलाकातें होती रहीं जो रिलेशनशिप में बदल गयी. 


रिया ने कहा-एक साल से मानसिक तनाव में थे सुशांत

पुलिस पूछताछ में रिया ने बताया कि पिछले साल से ही सुशांत में डिप्रेशन के लक्षण नजर आने थे. 2019 में सुशांत में डिप्रेशन के लक्षण नजर आने पर उनके साथ डॉक्टर के पास गई थीं. डॉक्टरों ने उन्हें दवाओं का कोर्स पूरा करने और रेगुलर क्लीनिक आने को कहा था. रिया ने पुलिस को कहा कि सुशांत अक्सर दवायें नहीं लेते थे. रिया के मुताबिकसुशांत जब ज्यादा परेशान होते थे तो पुणे के पावना में अपने फार्म हाउस पर जाते थे.

जीनियस छात्रों की मदद करना चाहते थे सुशांत

मुंबई पुलिस ने शुक्रवार को रिया के साथ साथ सुशांत की बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी से भी पूछताछ की. श्रुति मोदी ने पुलिस को बताया कि सुशांत कॉलेज के छात्रों के साथ मिलकर नेशन इंडिया फॉर वर्ल्ड नाम की NGO बनाना चाहते थे. वे स्पेशल प्रोजेक्ट जीनियसेज एंड ड्रॉप आउट्स पर भी काम कर रहे थे. सुशांत ने वर्चुअल गेम्स की कंपनी बनाने की तैयारी की थी. वे इस प्रोजेक्ट पर भी काम कर रहे थे.