रिया चक्रवर्ती को नहीं मिली राहत, 6 अक्टूबर तक रहेगी जेल में

रिया चक्रवर्ती को नहीं मिली राहत, 6 अक्टूबर तक रहेगी जेल में

MUMBAI: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को आज राहत नहीं मिली. रिया को 6 अक्टूबर तक जेल में रहना होगा. रिया और शोविक समेत 6 आरोपियों की बॉम्बे हाइकोर्ट में पेशी हुई. जिसके बाद न्यायिक हिरासत बढ़ाकर 6 अक्टूबर तक कर दिया गया. 

जमानत के लिए दायर की याचिका

रिया चक्रवर्ती ने जमानत को लेकर बॉम्बे हाइकोर्ट में याचिका दाखिल की है. लेकिन रिया के अर्जी पर अभी सुनवाई नहीं हुई है. जमानत याचिका पर सुनवाई की तारीख अभी तय नहीं हुई है. जिससे फिलहाल रिया को राहत मिलने की उम्मीद नहीं है. 

न्यायिक हिरासत की अवधि हो रही थी खत्म

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार 6 आरोपियों में रिया, शोविक, सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, जैद विलात्रा और बासित परिहार की आज हिरासत की अवधि खत्म हो रही थी. जिसके बाद आज फिर से 6 अक्टूबर तक बढ़ा दिया गया है. चैट में रिया के ड्रग्स कनेक्शन आने के बाद रिया, शोविक समेत कई से एनसीबी की टीम ने कई दिनों तक पूछताछ किया था. जिसके बाद एनसीबी ने 8 सितंबर को गिरफ्तार कर लिया था. इससे पहले रिया के भाई शोविक की गिरफ्तारी हुई थी. 

रिया के मोबाइल और डिवाइस से खुले कई राज

रिया चक्रवर्ती के पास से कई इलेक्ट्रॉनिक डिवाइस एनसीबी की टीम ने छापेमारी के दौरान रिया के घर से बरामद किया था. जिसमें यह बड़ा खुलासा हुआ था. इसके अलावे ड्रग्स डीलर ने भी नाम लिया था. बता दें कि सुशांत केस की जांच कर रही है ईडी की टीम ने पूछताछ के दौरान रिया को मोबाइल जब्त कर लिया था. जब जब्त मोबाइल की ईडी ने जांच शुरू की तो पता चला कि रिया ड्रग्स डीलर के संपर्क में रहती थी. वह खुद के लिए भी ड्रग्स मांगती थी. अब तक रिया के मां को छोड़ फैमिली के सभी लोगों का ड्रग्स कनेक्शन सामने आ चुका है.जिसके बाद शोविक और रिया की गिरफ्तारी हुई.