रिया के पिता भी लेते हैं ड्रग्स, रिया और शोविक के बारे में पहले ही हो चुका है खुलासा

रिया के पिता भी लेते हैं ड्रग्स, रिया और शोविक के बारे में पहले ही हो चुका है खुलासा

MUMBAI: सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच में एक और खुलासा हुआ है. रिया चक्रवर्ती के पिता भी ड्रग्स लेते हैं. पिता के लिए ड्रग्स की व्यवस्था बेटा शोविक करता था. इस खुलासे के बाद यह साफ हो गया है कि रिया की मां को छोड़ पिता, रिया और उसका भाई शोविक ड्रग्स लेते है. रिया और शोविक के बारे में पहले ही खुलासा हो चुका है. 

ड्रग्स डीलर ने किया खुलासा

जिस ड्रग्स डीलर को एनसीबी की टीम ने मुंबई से गिरफ्तार किया वही शोविक को ड्रग्स सप्लाई करता था. शोविक और ड्रग्स सप्लायर के बीच हुई वॉट्सऐप चैट से पता चलता है कि शोविक ने अपने पिता के लिए कुछ ड्रग्स मांगा था. चैट से यह बात भी सामने आई है कि इंद्रजीत को अपने बच्चों की आदतों के बारे में पता था. यहां तक की इंद्रजीत खुद भी ड्रग्स लेते थे.

ड्रग्स के सवाल पर भड़के पिता

सीबीआई की टीम ने जब इंद्रजीत से ड्रग्स और चैट को लेकर सवाल किया तो वह सीबीआई पर भड़क गए. पूछताछ करने वाली टीम के साथ बहस करने लगे. इंद्रजीत ने ठीक उसी तरह किया जैसे रिया से सीबीआई ने ड्रग्स को लेकर सवाल किया तो बदतमीजी करने लगी थी. जिसके बाद पुलिस को बुलाना पड़ा था. रिया ने अब तक ड्रग्स को लेकर पूछे गए सवाल को जवाब नहीं दिया है. रिया के पिता से आज भी सीबीआई की टीम पूछताछ कर रही है.