सुसाइड करना चाहती है रिया, बोली... मेरे मन में आया कई बार ख्याल

सुसाइड करना चाहती है रिया, बोली... मेरे मन में आया कई बार ख्याल

MUMBAI: सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद अब उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सुसाइड करना चाहती है. इसको लेकर रिया ने कहा कि कई बार मेरे मन में ख्याल आ चुका है. लेकिन मेरे सुसाइड का जिम्मेवार कौन होगा. 

रिया ने कहा कि मुझे और मेरे परिवार को रोज गाली दी जा रही है. कई आरोप लगाए जा रहे हैं. मैं तो बोलती हूं एक बंदूक ले आओ मुझे, मेरे भाई,मां और पिता को लाइन में खड़ा कर गोली मारकर उड़ा दो. नहीं तो हम ही सुसाइड कर लेते हैं फिर कौन जिम्मेदार होगा. 

घुटन से मिल जाएगी मुक्ति

रिया ने कहा कि ऐसे घुट घुटकर जीने से अच्छा है कि मैं क्या पूरे परिवार को सुसाइड कर लेना चाहिए. मैं साधारण परिवार से हूं तो क्या मेरी इज्जत नहीं है. कोई मुझे ड्रग्स डीलर कहा जा रहा है तो कोई हत्या करने वाली मर्डरर बता रहा है. सब लोग अपने हिसाब से शब्दों को चुन रहे है. मुझ पर जीतने भी आरोप लगे हैं वह सब गलत है. रिया ने पूछा क्या मैंने सुशांत से प्यार कर गलती कर ली. बता दें कि रिया पर सुशांत के ड्रग्स देने का भी आरोप लगा है. दो दिन पहले ही सुशांत के पिता ने कहा था कि मेरे बेटे को रिया जहर देती थी. रिया के खिलाफ केके सिंह पटना के राजीवनगर थाना में 15 करोड़ रुपए हड़पने का आरोप भी लगा चुके हैं. इसके अलावे रिया पर सुशांत के पैसे पर अय्याशी करने का भी आरोप लगा है.