रिमांड होम के अधीक्षक ने युवती का किया यौन शोषण, गंदा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था

रिमांड होम के अधीक्षक ने युवती का किया यौन शोषण, गंदा वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था

ARA : लॉकडाउन के बीच भोजपुर जिले से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। आरा के रिमांड होम के अधीक्षक ने एक युवती का यौन शोषण किया है। पीड़िता ने पुलिस में जो शिकायत दर्ज की है उसके मुताबिक आरा बाल पर्यवेक्षण गृह का अधीक्षक युवती का गंदा वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था और उसने लगातार पीडिता का यौन शोषण किया।


पीड़िता ने भोजपुर एसपी से इसकी शिकायत की है, जिसके बाद पुलिस बाल पर्यवेक्षण गृह के अधीक्षक को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन कर रही है. पीड़िता मूल रूप से भागलपुर की रहने वाली है, जो वर्तमान में पटना एयरपोर्ट पर काम करती है. थाने में दर्ज शिकायत के मुताबिक आरा बाल पर्यवेक्षण गृह अधीक्षक ने उसका यौन शोषण किया है. वहीं अब वह वह पीड़िता को शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहा है. बताया जा रहा है कि आरोपी सुदर्शन शर्मा भी भागलपुर जिले का ही रहने वाला है, जिसका घर हबीबपुर थाना क्षेत्र के शर्मा टोली में है. आरोपी सुदर्शन फिलहाल आरा जुवेनाइल जेल में अधीक्षक के पद पर पोस्टेड है.


पीड़िता ने बताया कि "वह पटना एयरपोर्ट पर काम करती है. 6 महीने पहले वह आरोपी सुदर्शन से मिली थी. उन दोनों के बीच लगातार बातचीत होती थी. फिलहाल वह पटना के एक गर्ल होस्टल में रहती थी. लॉकडाउन में जब गर्ल होस्टल बंद होने लगा तो वह घर जाने लगी लेकिन ट्रेन नहीं चलने की बात बोलकर सुदर्शन उसे आरा लेकर चला आया. पीड़िता ने बताया कि वह आरा फ्लैट में लाकर जेल सुपरिटेंडेंट उसके साथ बार-बार जबर्दस्ती शारीरिक संबंध बनाया. इसका विरोध करने पर वह शादी रचाने का झूठा वादा करता था. शादी की बात बोलकर वह रोज उसके साथ गलत काम करता था. लॉकडाउन में कोर्ट बंद होने की बात कहकर उसने शादी नहीं की. इसके बाद आरोपी ने लड़की को उसके घर भागलपुर पहुंचा दिया और लड़की का नंबर ब्लॉक कर दिया.