तमिलनाडु में बिहारियों पर नहीं हुआ हमला, बोली राबड़ी देवी ... तेजस्वी यादव को बदनाम करना चाहती है BJP

तमिलनाडु में बिहारियों पर नहीं हुआ हमला, बोली राबड़ी देवी ... तेजस्वी यादव को बदनाम करना चाहती है BJP

PATNA: बिहार विपक्ष में बैठी बीजेपी सदन में लगातार तमिलनाडु में बिहारियों के साथ हो रही मार पिट को लेकर सरकार को घेरने का काम कर रही है. वही बिहार की पूर्व मंत्री राबड़ी देवी ने इसपर अपनी प्रतिक्रिया दी है, उन्होंने कहा कि तमिलनाडु में ऐसी कोई घटना नहीं हुई है. बीजेपी देश में दंगा फैलाना का काम कर रही है. किसी भी झूटी घटना का अफवाह फैला कर बिहार को बदनाम करना चाहती है. 


राबड़ी देवी ने कहा कि तमिलनाडु में किसी तरह की घटना नहीं हुई है. बीजेपी बिहार और बिहार के लोगों को बदनाम करने के लिए लगातार बीजेपी षड्यंत्र करती है. तेजस्वी यादव जो बिहार के डिप्टी सीएम है वहां वे एक कार्यक्रम में गए थे और इसी को लेकर तेजस्वी यादव को बदनाम करने की नियत से बीजेपी वाले हो हल्ला कर रहे हैं.वही पूर्वोत्तर भारत में कई राज्यों में बीजेपी की सरकार बनने और 2024 में एक बार फिर केंद्र में भी सत्ता बनने के बीजेपी नेताओं के दावे पर पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने कहा कि बिहार की जनता और देश की जनता तय करेगी कि आखिर किसकी सरकार बनेगी.


वही विधानसभा में तमिलनाडु मामले को लेकर हंगामे के बीच तेजस्वी यादव ने कहा कि वहां कोई हमला नहीं हुआ है. भाजपा वाले और मीडिया अफवाह फैला रही है. इस पर बीजेपी ने तेजस्वी को खुली चुनौती दे दी कि अगर हमले की बात गलत होगी तो वे सदन में खड़े होकर माफी मांगेगे. इस बीच तेजस्वी यादव के चार्टर प्लेन से तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बर्थ डे का काट काटने जाने का मामला उठा. फिर तेजस्वी यादव औऱ नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा के बीच बहस हुई. तेजस्वी ने कहा कि अडाणी के चार्टर प्लेन से नहीं गये थे. दोनों के बीच बहस के बाद भाजपा के विधायक वेल में आ गये.