तेजस्वी जैसे नए लड़के से बिहार नहीं चलेगा, रवि किशन बोले.. नीतीश जैसे इंटेलीजेंट का रहना जरूरी

तेजस्वी जैसे नए लड़के से बिहार नहीं चलेगा, रवि किशन बोले.. नीतीश जैसे इंटेलीजेंट का रहना जरूरी

PATNA : 14 करोड़ बिहारियों की बागडोर तेजस्वी जैसे युवा और नए लड़के के हाथ में नहीं दी जा सकती, यह कहना है बीजेपी सांसद रवि किशन का. फिल्म की दुनिया से राजनीति में आकर संसद तक पहुंचने वाले रवि किशन इन दिनों बिहार चुनाव में प्रचार कर रहे हैं. एनडीए के लिए उन्होंने कई जनसभाओं को संबोधित किया है लेकिन उनका मानना है कि तेजस्वी यादव जैसे नए लड़के के हाथ में बिहार की बागडोर देना बड़ी चूक साबित होगी.


रवि किशन ने कहा है कि बिहार में एनडीए के पक्ष में आंधी बह रही है और लोगों ने एक बार फिर से नीतीश कुमार जैसे इंटेलिजेंट व्यक्ति के हाथ में शासन देने का मन बना रखा है. नरेंद्र मोदी के आने से बिहार में एनडीए की जीत पक्की हो गई है और नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए को डेढ़ सौ से ज्यादा सीटें हासिल होंगी. 


तेजस्वी की तरफ से पूछे गए 11 सवालों के जवाब में पलटवार करते हुए रवि किशन ने कहा है कि जिसके माता-पिता दोनों मुख्यमंत्री रहें हों फिर भी वह 9वीं पास नहीं कर पाए. रवि किशन ने कहा कि तेजस्वी यादव दिल्ली में ज्यादा वक्त गुजारते हैं, बिहार में उनका वक्त कम गुजरता है. उन्हें बिहार की समझ नहीं है और ऐसे में उन्हें जनता चुनेगी, इस पर संदेह है. तेजस्वी यादव की सभा में आने वाली भीड़ पर रवि किशन ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा है कि तेजस्वी की जनसभा में तोड़फोड़ हो रही है, कुर्सी तोड़े जा रहे हैं और जनता यह सब देख रही है.


मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तरफ से लालू परिवार पर की गई टिप्पणी और 9 बच्चों के मुद्दे पर रवि किशन ने यह कहते हुए किनारा कर लिया कि उन्होंने मुख्यमंत्री का बयान नहीं सुना है लेकिन उन्हें इस बात का पूरा भरोसा है कि मुख्यमंत्री इस तरह की बात नहीं कह सकते.