नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या का खुलासा, दादा निकला कातिल

नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या का खुलासा, दादा निकला कातिल

SITAMARHI: सीतामढ़ी में नाबालिग लड़की से रेप के बाद हत्या किये जाने के मामले का पुलिस ने खुलासा किया है। इसे ऑनर कलिंग का मामला बताया है। तिरहुत रेंज के आईजी शिवदीप लांडे ने बताया कि दादा ने ही पोती की हत्या की थी। कातिल दादा था और लड़की के पिता ने ग्रामीण को आरोपी बनाते हुए मामले की जांच की मांग की थी।


आईजी शिवदीप लांडे ने मामले की जांच के लिए SIT का गठन किया था। टीम ने अपने जांच में पाया कि लड़की के दादा ने ही गला दबाकर पोती की हत्या कर दी थी। मामला डुमरा थाना क्षेत्र के मिर्चाइया का है। बता दें कि मिर्चाइया गांव में एक लड़की की हत्या हुई थी। इस मामले में लड़की के पिता के बयान पर कोर्ट में मुकदमा दायर किया गया। जिसमें गांव के राम पदार्थ कुमार को आरोपी बनाया गया। आईजी शिवदीप लांडेजब तिरहुत रेंज के आईजी बने तो उन्होंने इस केस की जांच शुरू की। 


उन्होंने एसआईटी का गठन किया जिसका हेड बेलसंड डीएसपी सोनल को बनाया गया। बेलसंड डीएसपी सोनल के नेतृत्व में की गई जांच में यह बात सामने आया कि लड़की के दादा राजकुमार राय होमगार्ड जवान है उन्होंने ही अपनी पोती की गला दबाकर हत्या की थी और गांव के लोगों पर झूठा केस कर दिया था। आईजी शिवदीप लांडेय ने सीतामढ़ी में प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस केस का उद्वेदन किया। उन्होंने एक-एक तथ्य से जुड़ी जानकारी दी मीडिया को दी। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी है।