रांची से रायपुर शिफ्ट हो रहे UPA विधायक, थोड़ी देर बाद फ्लाइट से होंगे रवाना

रांची से रायपुर शिफ्ट हो रहे UPA विधायक, थोड़ी देर बाद फ्लाइट से होंगे रवाना

RANCHI: रांची से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है। दो बसों में सवार होकर यूपीए के विधायक बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पहुंचे हैं। मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन भी बस में मौजूद हैं। इसे लेकर रांची और रायपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गयी है।


रांची और रायपुर एयरपोर्ट पर बैरिकेडिंग की गयी है। बता दें की यूपीए के 39 विधायक रांची से रायपुर के लिए रवाना होंगे। थोड़ी देर बाद ही विमान से सभी विधायक रायपुर के लिए प्रस्थान करेंगे। 


मिली जानकारी के अनुसार मेफेयर रिसॉर्ट में इन्हें ले जाने की बात कही जा रही है जहां भारी संख्या में पुलिस की तैनाती की गयी है। मेफेयर रिसॉर्ट के सभी 47 कमरों को बुक किया गया है। शाम 7 बजे तक झारखंड के यूपीए विधायक रायपुर पहुंचेंगे। 


मीडिया से बात करते हुए सीएम हेमंत सोरेन ने कहा कि यह कोई आश्चर्यचकित करने वाली बात या नयी परिपाटी नहीं है और ना ही कुछ अनहोनी होने जा रही है। हर परिस्थिति का सामना करने के लिए हम तैयार हैं। रणनिती के तहत कार्य किया जाता है उसी रणनीति का झलक पहले भी आपने देखा और आज भी देखा गया और आगे भी आप लोग देखेंगे। राज्य में षड्यंत्रकारियों को बड़े तरीके से सत्ता पक्ष जवाब देगा।