देर रात रामविलास पासवान के हार्ट का ऑपरेशन, अभी भी तबीयत ठीक नही, एक बार फिर हो सकती है सर्जरी

देर रात रामविलास पासवान के हार्ट का ऑपरेशन, अभी भी तबीयत ठीक नही, एक बार फिर हो सकती है सर्जरी

DELHI: कई दिनों से दिल्ली के एक निजी अस्पताल में भर्ती केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान की तबीयत ज्यादा बिगड़ने के बाद कल देर रात उनके हार्ट का ऑपरेशन किया गया है. डॉक्टरों के मुताबिक अभी भी उनकी हालत सही नहीं है और कुछ दिनों बाद एक और सर्जरी की जा सकती है. डॉक्टर बता रहे हैं कि रामविलास पासवान की हालत स्थिर है.

रामविलास पासवान के बेटे और LJP के अध्यक्ष चिराग पासवान ने भी आज अहले सुबह ट्वीट कर रामविलास पासवान की हालत की जानकारी दी है. चिराग पासवान ने ट्वीटर पर लिखा है

“पिछले कई दिनो से पापा का अस्पताल में इलाज चल रहा है. कल शाम अचानक उत्पन हुई परिस्थितियों की वजह से देर रात उनके दिल का ऑपरेशन करना पड़ा. ज़रूरत पड़ने पर सम्भवतः कुछ हफ़्तों बाद एक और ऑपरेशन करना पड़े.संकट की इस घड़ी में मेरे और मेरे परिवार के साथ खड़े होने के लिए आप सभी का धन्यवाद.”

गौरतलब है कि रामविलास पासवान पिछले कई दिनों से दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती हैं. उन्हें हार्ट में समस्या होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. कल शाम लोक जनशक्ति पार्टी के संसदीय बोर्ड की बैठक होने वाली थी. लेकिन इसी बीच खबर आयी कि अस्पताल में भर्ती रामविलास पासवान की तबीयत बिगड़ी है. इसके बाद चिराग पासवान बैठक को टाल कर अस्पताल रवाना हो गये थे. 

अस्पताल से मिल रही जानकारी के मुताबिक रामविलास पासवान की तबीयत ज्यादा बिगड़ती देख आनन फानन में उनके हार्ट के सर्जरी का फैसला लिया गया. देर रात देश के कई जाने माने हार्ट सर्जन ने उनका ऑपरेशन किया. ऑपरेशन के बाद रामविलास पासवान की हालत स्थिर बतायी जा रही है. डॉक्टरों ने कहा है कि तबीयत में सुधार होने के बाद उनके दिल की एक बार और सर्जरी की जायेगी. फिलहाल उनकी स्थिति पर नजर रखी जा रही है.