अब नेताओं के घोटाले में उतरी राजद, आज पार्टी का सदस्यता ग्रहण हवा-हवाई : राजू दानवीर

अब नेताओं के घोटाले में उतरी राजद, आज पार्टी का सदस्यता ग्रहण हवा-हवाई : राजू दानवीर

PATNA : जन अधिकार युवा परिषद के प्रदेश अध्यक्ष राजू दानवीर ने राजद कार्यालय में तथाकथित जाप नेताओं के सदस्यता ग्रहण को हवा - हवाई बताते हुए राजद पर जमकर हमला बोला है .  उन्होंने राजद कार्यालय से जारी उस खबर को नकार दिया, जिसमें कहा गया है कि राजद के प्रदेश अध्यक्ष के साथ अन्य नेताओं के समक्ष जन अधिकार पार्टी के नेता व कार्यकर्ता सदस्यता लेंगे.

जाप युवा के प्रदेश अध्यक्ष ने साफ कहा कि यह राजद की ओर से नेता घोटाला हो रहा है, जिसमें वे अपने ही नेता व कार्यकर्ताओं को शपथ दिला कर उसको जन अधिकार पार्टी का बता रहे हैं. राजू दानवीर ने कहा कि जाप युवा परिषद की प्रदेश इकाई की सूची अभी हाल ही में जारी की गयी, जिसमें ऐसे किसी नेताओं का नाम भी नहीं है, जो आज राजद में शामिल हो रहे हैं और न ही ये लोग पूर्व में कभी जाप से जुड़े रहे हैं. इसलिए हम इस भ्रामक खबर की निंदा करते हैं. इस स्तर की गिरी हुई राजनीति सिर्फ ऐसे ही लोग कर सकते हैं.

उन्होंने कहा कि श्रवण कुमार सिंह के नाम का कोई व्यक्ति जन अधिकार पार्टी का प्रदेश महासचिव नहीं है. युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष निरंजन पांडे नहीं है, युवा का प्रदेश अध्यक्ष मैं खुद हूं. संतोष कुमार शाही और केशव कुमार सिंह नाम का भी कोई पदाधिकारी पार्टी में नहीं है. इस तरह की भ्रामक विज्ञप्ति राजद ने जारी करके गंदी राजनीति करने का परिचय दिया है.

राजू दानवीर ने आगाह किया कि इस तरह की गंदी राजनीति से कुछ हासिल नहीं होने वाला है. जन अधिकार पार्टी का एक-एक नेता और कार्यकर्ता अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव के द्वारा स्थापित सेवा के पथ पर चलने  को प्रतिबद्ध है. हमारी पार्टी पूरी तरह से एकजुट है इस तरह के ओछेपन का खेल राजद को शोभा नहीं देता. जाप का जनाधार जनता का विश्वास है, इसके साथ छल कपट सही नहीं.