‘राजनीति और संगीत दोनों से संन्यास ले लूंगा’, आखिर किस बात पर भड़के पावर स्टार पवन सिंह

‘राजनीति और संगीत दोनों से संन्यास ले लूंगा’, आखिर किस बात पर भड़के पावर स्टार पवन सिंह

PATNA: अपनी सियासी महत्वकांक्षा को पूरा करने की लालच में बीजेपी का टिकट गवां चुके भोजपुरी एक्टर पवन सिंह ने सोशल मीडिया पर भड़ास निकाली है। पवन सिंह ने बीजेपी के पूर्व सांसद और टीएमसी नेता बाबूल सुप्रीयो पर उन्हें बदनाम करने का आरोप लगाया है। पवन सिंह ने कहा है कि बाबुल सुप्रीयों ने जिस तरह से पोस्टर शेयर कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश की है, अगर वे साबित हो जाते हैं तो वे राजनीति और संगीत दोनों से संन्यास ले लेंगे।


दरअसल, भारतीय जनता पार्टी ने पिछले दिनों लोकसभा चुनाव के लिए उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की थी। इस लिस्ट में भोजपुरी एक्टर पवन सिंह का भी नाम था। पार्टी ने बिहारी बाबू टीएमसी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ पवन सिंह को आसनसोल सीट से उम्मीदवार बनाकर मैदान में उतारा था। पवन सिंह ने टिकट मिलने पर पहले तो खुशी जताई थी लेकिन बाद में आसनसोल से चुनाव लड़ने से अचानक इनकार कर दिया था।


उस वक्त कहा जा रहा था कि पश्चिम बंगाल को लेकर पवन सिंह ने कुछ गाने गाए हैं और इसे ही आसनसोल से लोकसभा चुनाव लड़ने से इनकार करने के पीछे की वजह बताई जा रही थी। इससे पहले पवन सिंह द्वारा गाये गए कुछ गानों के पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे। आसनसोल से पूर्व सांसद और टीएमसी नेता बाबुल सुप्रीयों ने सोशल मीडिया एक्स पर पवन सिंह के पश्चिम बंगाल से जुड़े कुछ गानों के पोस्टर शेयर किए थे।


बीजेपी का टिकट लौटाकर लोकसभा चुनाव में उम्मीदवारी गवां चुके पावर स्टार पवन सिंह ने टीएमसी नेता बाबुल सुप्रीयो पर हमला बोला है। बाबुल सुप्रीयो द्वारा शेयर किए गए उनके गानों के पोस्टर को पवन सिंह ने टैग करते हुए टीएमसी नेता को चुनौती दे दी है। पवन सिंह ने कहा है कि जो पोस्टर उन्होंने शेयर किए हैं अगर वे सही साबित हो जाते हैं तो वे राजनीति औैर संगीत दोनों से संन्यास ले लेंगे।


पवन सिंह ने एक्स पर लिखा, “श्री बाबुल सुप्रीयो नहीं बोलना चाहता था.. लेकिन आपने सिर्फ पवन सिंह का ही दिल नहीं दुखाया है, बल्कि 40 करोड़ भोजपुरी भाषी और कलाकारों को प्रेम करने वाले लोगों के मान सम्मान को ठेस पहुंचाया है। आप ने चार गाने का जो पोस्टर पोस्ट किया है; अगर ये चारो पोस्टर के गाने को सही साबित कर देते है तो मैं राजनीति और संगीत दोनों से सन्यास ले लूंगा.. नहीं तो आप...”