शक्ति मलिक और मुकेश सहनी के आरोपों से तेजस्वी के दलित प्रेम का हुआ खुलासा, RJD सिर्फ टिकट बेचना जानती है

शक्ति मलिक और मुकेश सहनी के आरोपों से तेजस्वी के दलित प्रेम का हुआ खुलासा, RJD सिर्फ टिकट बेचना जानती है

PATNA: जेडीयू प्रवक्ता राजीव रंजन प्रसाद ने आरजेडी पर निशाना साधा हैं. पूर्णिया में पूर्व आरजेडी नेता की हत्या पर सवाल खड़ा किया है. राजीव रंजन ने कहा कि एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें शक्ति मलिक हैं. शक्ति मलिक को टिकट पर बातचीत करने के लिए पटना बुलाया. तेजस्वी ने रानीगंज के टिकट के लिए 50 लाख की मांग की और नामांकन के बाद 20 लाख की और मांग की यही नहीं शक्ति मलिक को जातिसूचक गाली भी दी और मुकेश सहनी के महागठबंधन छोड़ने से यह साफ हो गया है कि आरजेडी सिर्फ दलित प्रेम का दिखावा करती है.   

राजीव रंजन ने कहा कि शक्ति मलिक के आरोपों की पुष्टि हुई है. अब तक आरेजडी सिर्फ वंशवाद और जातिवाद फैला रही थी. लेकिन अब जो राजद और तेजस्वी दलितों के साथ कर रहे हैं ये जनता देख रही है. जाति का नाम लेकर गालियां देना, उनका अपमान करना यही राजद का काम रह गया है.

राजीव रंजन ने कहा कि टिकट बेचना तो आरेजडी की सबसे बड़ी उपलब्धि रही है. राजद के घड़ियाली आंसू व दोहरा चरित्र उजागर हुआ है जिन्होंने दलितों को वोट के लिए इस्तेमाल किया है. शक्ति यादव के माता पिता के आरोप ने दलित प्रेम का खुलासा कर दिया है. लेकिन बिहार की जनता जाग चुकी है. अब नारों से वह वोट नहीं दे सकते हैं. शक्ति मलिक से टिकट के लिए पैसा मांगा गया. इससे पहले भी आरजेडी पर टिकट के लिए जमीन दिखवाने का आरोप लग चुका है. इस चुनाव में बिहार की जनता तेजस्वी को जवाब देगी.