राजधानी पटना में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पत्नी और बेटी की हत्या के बाद पति ने दी जान

राजधानी पटना में ट्रिपल मर्डर से सनसनी, पत्नी और बेटी की हत्या के बाद पति ने दी जान

PATNA : राजधानी पटना से इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। ट्रिपल मर्डर की घटना से राजधानी के गर्दनीबाग इलाके में सनसनी फैल गई है। गर्दनीबाग थाना के पुलिस कॉलोनी में तीन लोगों की मौत की खबर से हड़कंप मच गया है।


घटना के बारे में जो शुरुआती जानकारी मिली है, उसके मुताबिक गर्दनीबाग के पुलिस कॉलोनी में रहने वाले एक शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की है। इसके बाद हत्यारे ने खुद भी अपनी जान दे दी है। यह वारदात एक रिटायर्ड पुलिस अधिकारी के मकान में घटी है। रिटायर्ड आईजी के मकान में यह परिवार किराए पर रहता था।


जिस शख्स ने अपनी पत्नी और बेटी की हत्या की उसका नाम राजीव बताया जा रहा है बीच सड़क पर उसने अपनी पत्नी और बेटी को गोली मारी राजीव ने अपनी साली से ही शादी की थी। इस घटना को लेकर पटना के एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने कहा है कि सड़क पर हुई। इस वारदात को कई लोगों ने देखा है सीसीटीवी फुटेज की जांच की जा रही है। राजीव की पत्नी सचिवालय में काम करती थी।


एसएसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने मीडिया से बातचीत की। घटना के संबंध में उन्होंने बताया कि 12.40 में ट्रिपल मर्डर की सूचना मिली थी जिसके बाद आनन-फानन में एएसपी सचिवालय,थाने की पुलिस हम सभी अनिसाबाद स्थित पुलिस कॉलोनी में पहुंचे। प्रत्यक्षदर्शियों से बातचीत की गयी सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पता चला कि राजीव कुमार की पहली पत्नी की मृत्यु हो चुकी थी उनसे एक बच्ची थी जिसका नाम संस्कृति था। पत्नी की मौत के बाद राजीव ने अपनी साली शशिप्रभा से दूसरी शादी की। 


लेकिन किसी कारणवश शशिप्रभा के साथ तलाक हो गया। तलाक के बाद राजीव चाहते थे कि बेटी उनके साथ रहे। लेकिन उनकी बेटी उनके साथ नहीं रहना चाहती थी इसी बात को लेकर अक्सर विवाद हुआ करता था। इसी बीच उनकी दूसरी पत्नी तलाक लेकर दूसरी शादी कर ली थी। इस बात से भी राजीव नाराज रहता था। आज बेटी, उनकी मां और दादी तीनों लोग बेगूसराय से आ रहे थे इसी क्रम में उनका राजीव पीछा कर रहा था। इसी दौरान दूसरी पत्नी और बेटी को गोली मार दी और खुद को भी गोली मारकर आत्महत्या कर लिया। पत्नी सचिवालय में काम करती थी फिलहाल उनकी सास से पूछताछ की जाएगी। मौके से तीन खोखा बरामद किया गया है। 


मकान मालिक ने बताया कि उन्हें इस बात की सूचना मिली की किराएदार की हत्या हो गयी है। सूचना मिलते ही वे घर पर पहुंचे तो देखा की राजीव, उनकी पत्नी और बेटी का शव पड़ा हुआ है और शव के पास एक बुजुर्ग महिला रो रही थी। उन्होंने बताया कि सभी शादी में गये हुए थे और बेगूसराय से लौटे थे। पत्नी और बेटी राजीव के साथ नहीं रहना चाहती थी। इसी बात को लेकर राजीव नाराज रहता था।