राजधानी में क्राइम अनकंट्रोल : सेवानिवृत कर्मचारी से दो लाख की लूट, बेटी की शादी के लिए बैंक से निकाला था पैसा

राजधानी में क्राइम अनकंट्रोल : सेवानिवृत कर्मचारी से दो लाख की लूट, बेटी की शादी के लिए बैंक से निकाला था पैसा

PATNA : प्रदेश में क्राइम अनकंट्रोल हो गया है. राजधानी में लुटेरा गिरोह सक्रिय है. लूट-छिनतई की घटनाएं बढ़ती जा रही है. अभी कुछ दिन पहले राजधानी पटना के बाकरगंज में ज्वेलरी शॉप से करोड़ों की लूट हुई है. ये मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ कि फिर एक लूट की घटना सामने आ रही है.


ताजा घटना पटना सिटी के नदी थाना क्षेत्र के सम्मसपुर इलाके की है. जहाँ स्टेट बैंक से रुपया निकाल कर घर लौट रहे सेवानिवृत कर्मचारी से दिनदहाड़े बाइक सवार लुटेरों ने बैग में भरा दो लाख रुपये छीन कर फरार हो गए. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. वहीं लूट की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस पूरे मामले की छान बीन में जुट गई है. 


मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित ईश्वर दयाल NCC में कर्मचारी पद से सेवानिवृत हुए थे और अपनी पुत्री की शादी के लिए स्टेट बैंक से दो लाख रुपये निकाल कर घर लौट रहे थे. इसी दौरान बाइक सवार लुटेरे बैग छीनकर फरार हो गए. फिलहाल पुलिस लूट का मामला दर्ज कर घटना के आस पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लुटेरों की पहचान करने में जुट गई है.


बता दें कि वैशाली में भी आज सीएसपी संचालक से 2.60 की छिनतई हुई है. अपराधियों ने दिनदहाड़े ट्रैफिक पुलिस के सामने ही रूपये छिनकर भाग निकले. घटना नगर थानाक्षेत्र के यादव चौक की है. वहीं छपरा में भी लूट के दौरान फायरिंग का मामला सामने आ रहा है, जिसमें एक राहगीर को गोली लगी है.