रेलवे यात्री कृपया ध्यान दें! बिहार की 3 ट्रेनें आज कैंसिल, पटना की इन ट्रेनों के स्टॉपेज में हुआ बदलाव

रेलवे यात्री कृपया ध्यान दें! बिहार की 3 ट्रेनें आज कैंसिल, पटना की इन ट्रेनों के स्टॉपेज में हुआ बदलाव

PATNA: यात्री ट्रेन से हर दिन हजारों की संख्या में ट्रेवल करके अपने घरों को पहुंचते हैं. ऐसे में अगर रेलवे ट्रेनों को कैंसिल कर देता है तो यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है. तो अगर आप भी बिहार में train से सफ़र करने वाले है तो यह खबर आपके काम की है. बता दें कि पूर्वोत्तर रेलवे के वाराणसी मंडल के छपरा ग्रामीण-गोल्डेनगंज के बीच समपार संख्या 39 और कठकुईया-पडरौना के मध्य समपार संख्या 62 और 63 पर एलएचएस का काम होना है. इसके लिए ब्लॉक के कारण तीन ट्रेनें रद्द रहेंगी. साथ ही ट्रेनों मार्ग परिवर्तन, शार्ट टर्मिनेशन/शार्ट ओरिजिनेट, नियंत्रण एवं पुनर्निर्धारण किया गया है. पूमरे के मुख्य जनसंपर्क पदाधिकारी वीरेंद्र कुमार ने जानकारी दी.


आपको बता दें कुछ ट्रेनों के मार्ग में परिवर्तन  हुआ है. जिसमें दो मार्च को 15097 भागलपुर-जम्मूतवी एक्सप्रेस मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज-गोरखपुर कैंट के रास्ते चलेगी. और दो मार्च को ही 02564 नयी दिल्ली-बरौनी क्लोन स्पेशल : गोरखपुर कैंट-नरकटियागंज-मुजफ्फरपुर के रास्ते चलेगी तो 3 मार्च को 02569 दरभंगा-नयी दिल्ली क्लोन स्पेशल मुजफ्फरपुर-नरकटियागंज-गोरखपुर कैंट के रास्ते चलेगी.


तो वही कुछ ट्रेनों का शार्ट टर्मिनेशन/शार्ट ओरिजिनेशन के तहत बदलाव किए गए है. बता दें तीन मार्च को 15079 पाटलिपुत्र-गोरखपुर एक्सप्रेस छपरा ग्रामीण स्टेशन तक हो जाएगी. वही तीन मार्च को 15080 गोरखपुर-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस छपरा ग्रामीण स्टेशन से तो 3 मार्च को ही 12530 लखनऊ जं.-पाटलिपुत्र एक्सप्रेस छपरा ग्रामीण स्टेशन तक और तीन मार्च को 12529 पाटलिपुत्र-लखनऊ जं. एक्सप्रेस छपरा स्टेशन से चलेगी.