राहुल के 'डंडे' पर बिहार में खुला मोर्चा, JDU ने ली चुटकी तो CONG को लगी मिर्ची

राहुल के 'डंडे' पर बिहार में खुला मोर्चा, JDU ने ली चुटकी तो CONG को लगी मिर्ची

PATNA : राहुल गांधी के पीएम मोदी पर डंडे से मारने के बयान के बाद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने पटना एयरपोर्ट पर कहा कि डंडे से लाठी नही बल्कि हाथों में कलम पकड़ना चहिए तेजस्वी यादव के बयान के बाद जदयू ने राजद-कांग्रेस पर सवाल उठाते हुए तंज कसा है। वहीं कांग्रेस ने जेडीयू को नसीहत देते हुए कहा है कि पहले अपने गिरेबान में उन्हें खुद झांक लेना चाहिए। 


बिहार सरकार मंत्री और जेडीयू नेता नीरज कुमार ने कहा कि कांग्रेस पार्टी जो गांधी परम्परा के वाहक है उन्हें राजनीतिक रूप से अनुकम्पा पर राजनीति करने वाले तेजस्वी यादव ने  ही आईना दिखाया है। वे राहुल गांधी को  नसीहत दे रहे है।भाषायी मर्यादा के बारे में तेजस्वी जी राहुल गांधी को ज्ञान दे रहे है इसके बाद कांग्रेस की अंतरात्मा को जरुर झकझोरना चाहिए।उन्होनें कहा कि वैसी पार्टी नसीहत दे रही है जिसकी भाषायी विकृति जगजाहिर है। वहीं उन्होनें कहा कि कांग्रेस को स्पष्ट करना चाहिए कि तेजस्वी यादव की नसीहत से वे सहमत, असहमत है या फिर मामने को मजबूर हैं। 


जदयू के बयान के बाद कांग्रेस एमएलसी प्रेमचंद्र मिश्रा ने तेजस्वी यादव बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। प्रेमचंद मिश्रा ने जदयू के सवाल उठाए जाने पर कहा कि जदयू वाले राजद-कांग्रेस पर बोलने से पहले अपने गिरेबान में झांक ले उनके नेता क्या बयान देते थे और क्या किए है।आखिर नीतीश कुमार की क्या मजबूरी हो गई है कि अमित शाह के सामने पूरे तरह से जदयू नतमस्तक हो गई है। उन्होनें कहा कि जदयू वाले पहले अपने घर मे देखे राजद-कांग्रेस गठबंधन के बारे में प्रवचन करना बंद करें। वहीं प्रेमचंद्र मिश्रा ने तेजस्वी का बचाव करते हुए कहा कि तेजस्वी जी राहुल गांधी के बयानों को समझे नहीं इसलिए इस तरह के बयान दे रहे हैं। तेजस्वी जी को पहले राहुल गांधी के बयानों को समझना चाहिए।