राहुल को ट्वीट कर बताया शेर, मदन मोहन झा का अकॉउंट भी ब्लॉक हो गया

राहुल को ट्वीट कर बताया शेर, मदन मोहन झा का अकॉउंट भी ब्लॉक हो गया

PATNA : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट ब्लॉक होने के बाद लगातार कांग्रेस के नेता उनके समर्थन में कैंपेन चला रहे हैं. राहुल गांधी की तस्वीर अपने ट्विटर अकाउंट पर लगा रहे हैं और साथ ही साथ ट्विटर के खिलाफ विरोध जताते हुए पोस्ट भी शेयर कर रहे हैं. बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष मदन मोहन झा ने भी कुछ ऐसा ही किया.  उन्होंने राहुल गांधी की तस्वीर शेयर करते हुए ट्विटर पर लिखा शेर है राहुल गांधी.  इस ट्वीट के थोड़ी ही देर बाद उनका अकाउंट भी ब्लॉक हो गया.


दरअसल मदन मोहन झा ने 12 अगस्त की शाम तकरीबन 6 बजे यह ट्वीट किया था.  इसके बाद उनका अकाउंट ब्लॉक कर दिया गया. राहुल गांधी की तस्वीर और उन्हें शेर बताने वाले ट्वीट के बाद मदन मोहन झा कोई ट्वीट नहीं कर पा रहे. कांग्रेस के कई नेता लगातार ट्विटर पर राहुल गांधी के समर्थन में कैंपेन चला रहे हैं. बिहार कांग्रेस के प्रभारी भक्त चरण दास ने राहुल गांधी हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए कई पोस्ट साझा किए हैं. मदन मोहन झा ने भी राहुल गांधी हत्या का इस्तेमाल किया था. लेकिन इसके बाद उनका अकाउंट देर रात ब्लॉक कर दिया.


देशभर में कांग्रेस के नेता ट्विटर के इस रवैया से परेशान हैं. राहुल गांधी के समर्थन में उनकी तरफ से लगातार कैंपेन चलाया जा रहा है. युवा कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष कुमार आशीष ने ट्विटर अकाउंट पर लिखा आई एम राहुल गांधी. ऐसा कई नेता कर रहे हैं. युवा कांग्रेस के अध्यक्ष गुंजन पटेल ने अपने टि्वटर अकाउंट का नाम बदलकर ही राहुल गांधी कर दिया है.