गिरिराज को मिला नीतीश विरोधियों का समर्थन, रघुवंश बोले.. गिरिराज सही बोल रहे

गिरिराज को  मिला नीतीश विरोधियों  का समर्थन, रघुवंश बोले.. गिरिराज सही बोल रहे

PATNA : राजधानी पटना में जलजमाव के मुद्दे पर केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह के स्टैंड का नीतीश कुमार के विरोधियों ने समर्थन किया है। गिरिराज सिंह के समर्थन में आरजेडी और कांग्रेस के नेता भी उतर आए हैं। आरजेडी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह और राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने गिरिराज के बयान का समर्थन किया है वहीं कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह का भी साथ केंद्रीय मंत्री को मिला है। 


आरजेडी नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि गिरिराज सिंह जो भी कह रहे हैं, वह सही है। रघुवंश ने कहा कि अच्छे काम के लिए अगर सरदार को ताली मिलती है तो गाली के लिए वही जिम्मेदार होगा। रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि गिरिराज सिंह ने सरकार को आईना दिखाया है। आरजेडी के राजसभा सांसद मनोज झा ने कहा है कि पटना में लापरवाही की आपदा है ना कि प्रकृति की। सरकार के अधिकारी मनमानी करते हैं और जनप्रतिनिधियों की नहीं चलती। मनोज झा ने कहा कि वह गिरिराज सिंह के बयानों से जल्द सहमत नहीं होते लेकिन पटना में आपदा को लेकर उन्होंने बिल्कुल सही कहा है। 


उधर कांग्रेस के राज्यसभा सांसद डॉक्टर अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा है की राजधानी पटना की बदहाली के लिए राज्य सरकार और खास तौर पर उसके अफसर जिम्मेदार हैं। अफसरों की लापरवाही के कारण ही डूब गया। गिरिराज सिंह को समर्थन दे रहे हैं इन तमाम विपक्षी नेताओं को ऐसा लगता है कि गिरिराज के जरिए नीतीश कुमार पर दबाव और बढ़ाया जा सकता है।