रफ़्तार का कहर : बारातियों से भरी बोलेरो की ट्रैक्टर से भिड़ंत, दुल्हे के रिश्तेदार समेत 2 की मौत

रफ़्तार का कहर : बारातियों से भरी बोलेरो की ट्रैक्टर से भिड़ंत, दुल्हे के रिश्तेदार समेत 2 की मौत

BETTIAH : बिहार में सड़क हादसे के मामले में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसे की वजह से लोगों की जान नहीं जाति हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला बेतिया से निकल कर सामने आ रहा है। जहां बारातियों से भरी बोलेरो और ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत हो गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई है। 


मिली जानकारी के अनुसार, बेतिया में बारातियों से भरी बोलेरो और ट्रैक्टर-ट्राली की भिड़ंत हो गई। इस टक्कर के बाद बोलेरो अनियंत्रित होकर बिजली के खंभे से टकराकर खेत में पलट गई। यह घटना चनपटिया के कैथवलिया-लोहियरिया पथ पर बरवाचाप गांव के समीप की बताई जा रही है। इस हादसे में दूल्हे के एक रिश्तेदार समेत दो की मौत हो गई। 


वहीं, इस  घटना में बोलेरो में सवार चालक समेत पांच बाराती गंभीर रूप से जख्मी हो गए। सूचना पर पहुंची चनपटिया पुलिस ने सभी ज़ख्मियों को अपनी गाड़ी में बैठाकर सीएचसी पहुंचाया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद जीएमसीएच बेतिया भेज दिया। वही इलाज के दौरान जीएमसीएच में बोलेरो चालक मुकेश दूबे (24) एवं एक बाराती ने दम तोड़ दिया। वही तीन जख़्मियों का अब भी जीएमसीएच में इलाज चल रहा है। 


बताया जा रहा है कि, मृतक एवं सभी जख्मी कुमारबाग थाना क्षेत्र के महुआवा गांव के रहने वाले हैं। प्रभारी थानाध्यक्ष अरविंद कुमार सिंह ने बताया कि सभी ज़ख्मियों को जीएमसीएच बेतिया भेज दिया गया है। वही दोनों वाहनों को जप्त कर पुलिस अग्रेतर कार्रवाई में जुटी हुई है। पुलिस ने दोनों गाड़ियों को जब्त कर लिया है।