राबड़ी देवी का जन्मदिन आज, बधाई देने पहुंचे RJD के कई नेता

राबड़ी देवी का जन्मदिन आज, बधाई देने पहुंचे RJD के कई नेता

PATNA:  आज पूर्व सीएम राबड़ी देवी का जन्मदिन हैं. उनको बधाई देने के लिए आरजेडी के कई नेता राबड़ी आवास पर पहुंच हुए हैं. कई नेताओं ने उनको जन्मदिन और नए साल की बधाई दी. 

सेल्फी लेने की छोड़

जन्मदिन के मौके पर जो भी राबड़ी देवी के साथ मिलने जा रहा है वह राबड़ी देवी के साथ फोटो और सेल्फी ले रहा है. इस दौरान कई महिला सुरक्षाकर्मी भी राबड़ी देवी के साथ नए साल के मौके पर सेल्फी ली. इस दौरान कार्यकर्ताओं ने पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया. 

तेजस्वी यादव पटना से बाहर

राबड़ी देवी के आवास कई आरजेडी के नेता पहुंचे हुए हैं, लेकिन उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव पटना से बाहर हैं. वह मां के जन्मदिन पर उनके साथ नहीं हैं. इसको सत्ता पक्ष के नेता मुद्दा भी बनाए हुए हैं. लेकिन राबड़ी अपने बेटे के बचाव में उतरी है. सत्ता पक्ष  के नेता लगातार तेजस्वी यादव के बिहार से गायब रहे पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन इस पर बचाव करने के लिए राबड़ी देवी सामने आई हैं. राबड़ी देवी कहा कि तेजस्वी मेरा बेटा है. जब मैं नहीं पूछ रही हूं तो दूसरे सवाल उठाने वाले कौन होते हैं. राबड़ी देवी ने कहा कि तेजस्वी यादव बिना काम के बाहर नहीं चाहते हैं. जब काम होता है तो वह जाते हैं. कोई इंसान घर में कैद रहता है क्या. वह अपने रिश्तेदारों का यहां भी नहीं जा सकता है. उसका काम बिहार की जनता देख चुकी है. उसने से पीएम से लेकर सीएम तक को चुनाव में अकेले  नचा दिया. उनका 30 हेलिकॉप्टर उड़ रहा था, लेकिन तेजस्वी एक हेलिकॉप्टर से सब पर भारी पड़ा.