राबड़ी आवास पर महागठबंधन की बैठक, तेजस्वी के आते ही नीतीश को घेरने के लिए एक्टिव हुए नेता

राबड़ी आवास पर महागठबंधन की बैठक, तेजस्वी के आते ही नीतीश को घेरने के लिए एक्टिव हुए नेता

PATNA: तेजस्वी यादव के पटना आते ही महागठबंधन के नेता एक्टिव हो गए हैं. तेजस्वी यादव के नेतृत्व में राबड़ी आवास पर महागठबंधन के नेताओं की बैठक हो रही है. इस बैठक में महागठबंधन के कई नेता शामिल हो रहे हैं. 

नीतीश को घेरने के लिए बन रही रणनीति

तेजस्वी यादव पटना लौटने के बाद महागठबंधन की एकजुटता और आने वाले वक्त में किस तरीके से नीतीश कुमार के सामने विपक्ष की महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हुए बिहार में सरकार बनाने की कोशिश की जाए इन तमाम मुद्दों पर चर्चा होगी. कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा वामदल से राज्य सचिव इस बैठक में शामिल होने पहुंचे हैं. 

मदन मोहन बोले- कांग्रेस एकजुट

बैठक में शामिल होने पहुंचे कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा कि आज की बैठक में नए वर्ष के कार्यक्रमों पर चर्चा होगी.  तेजस्वी की यात्रा पर मदन मोहन झा ने कहा कि यह जरूरी नहीं की हर कार्यक्रम में हम साथ रहे हैं. जहां जरूरत होगी कांग्रेस साथ होगी.  कांग्रेस में टूट को लेकर मदन मोहन झा ने कहा कि कांग्रेस के 19 में 18 विधायक कांग्रेसी है. 1 विधायक दूसरे बैकग्राउंड के हैं. हमारे सभी विधायक एकजुट हैं. माले के राज्य सचिव कुणाल ने कहा कि महागठबंधन की बैठक में किसान आंदोलन पर चर्चा होगी.