राजधानी में पैक्स अध्यक्ष की रंगदारी, युवक के फॉर्म हॉउस में घुसकर किया मारपीट, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

राजधानी में पैक्स अध्यक्ष की रंगदारी, युवक के फॉर्म हॉउस में घुसकर किया मारपीट, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

PATNA :बिहार में इन दिनों अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर हैं। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन हत्या, लूट, रंगदारी के मामले सामने नहीं आते हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से सटे इलाके बिहटा से निकल कर सामने आ रहा है, जहां एक पैक्स अध्यक्ष की रंगदारी देखने को मिला है। इसने शराब के नशे में टूल होकर एक युवक के फॉर्म हाउस पर चढ़कर जमकर पिटाई कर दी है। इसके बाद इस पुरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है। हालांकि,यह पूरी घटना फार्म हाउस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।


मिली जानकारी के अनुसार,  बिहटा थानाक्षेत्र के भगवतीपुर गांव निवासी रौशन कुमार अपने फार्म हाउस पर था। जहां मंगलवार की रात अचानक बिहटा प्रखंड के श्रीचंपुर पंचायत के वर्तमान पैक्स अध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ छोटन शराब के नशे में धूत होकर अपने साथियों के साथ रोशन कुमार के फार्म हाउस पर आता है और रंगदारी में 5 लाख की डिमांड करता है। जिसके बाद रोशन कुमार इसका विरोध करता और फिर इसको लेकर कहासुनी होती ही और उसके बाद पैक्स अध्यक्ष  उसके साथियों के द्वारा रोशन कुमार के ऊपर लाठी डंडे से जानलेवा हमला किया जाता है। 


वहीं, यह कहा जा रहा है कि हथियार के साथ आए बाइक सवार तीन युवक रौशन कुमार को हथियार का भय दिखाता है और जाने से मारने के धमकी देता है। जहां पूरी घटना फार्म हाउस में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई है। इस सीसीटीवी में साफ नजर आ रहा है कि पहले फार्म हाउस के बाहर मारपीट होती है। उसके बाद फार्म हाउस के अंदर भी मारपीट शुरू हो जाती है। 


इधर, घटना की जानकारी रोशन कुमार पहले 112 डायल को दिया। जिसके बाद पुलिस की टीम पहुंची तो  सभी आरोपी मौके से फरार हो गए थे। उसके बाद घायल रोशन कुमार  बिहटा थाना पहुंचकर पैक्स अध्यक्ष मुकेश कुमार एवं उसके साथियों के खिलाफ थाने में रंगदारी और जान से मारने की धमकी को लेकर लिखित शिकायत दर्ज करवाया है। वहीं, इस घटना के संबंध में बिहटा थानाध्यक्ष राम शंकर सिंह ने बताया कि थानाक्षेत्र के भगवतीपुर गांव में एक फार्म हाउस पर मारपीट की घटना हुई थी। सूचना मिलने के बाद पुलिस की टीम पहुंची और घायल युवक रोशन कुमार के द्वारा थाने में लिखित शिकायत की गई है। जहां उन्होंने बताया है की श्रीचंदपुर पंचायत के पैक्स अध्यक्ष मुकेश कुमार के द्वारा रंगदारी और जान से मारने की धमकी दी जा रही थी। फिलहाल पुलिस लिखित शिकायत के आधार पर आगे की कानूनी कार्रवाई में जुट गई है ।