राजधानी में साइकिल सवार युवती को तेज रफ़्तार बस ने रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

राजधानी में साइकिल सवार युवती को तेज रफ़्तार बस ने रौंदा, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

PATNA : बिहार में सड़क हादसों में मामलों में लगातार इजाफा देखने को मिल रहा है। राज्य के अंदर शायद ही कोई ऐसा दिन गुजरता हो जिस दिन सड़क हादसों की वजहों से लोगों की जान नहीं जाती हो। इसी कड़ी में अब एक ताजा मामला राजधानी पटना से निकल कर सामने आ रहा है। यहां एक युवती को तेज रफ़्तार बस ने रौंद डाला। जिसके बाद घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई। इस घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर दिया है। 


मिली जानकारी के अनुसार, रविवार की सुबह साइकिल सवार युवती को तेज रफ्तार बस ने रौंद दिया। हादसे में उसकी मौत हो गई। यह युवती अनाथ है, जो बिजली ऑफिस में काम करने के लिए जा रही थी। तभी सामने से आ रही तेज रफ़्तार बस ने इसे रौंद डाला। जिसमें मौके पर ही इस युवती की जान चली गई। जिसके बाद आस- पास के लोगों द्वारा इस घटना की सुचना नजदीकी पुलिस को दी गई।


वहीं, घटना की सुचना देने के बाद भी पुलिस के देर से आने पर लोगों ने नाराजगी जाहिर करते हुए हंगामा किया और आगजनी की। इस दौरान सड़क जाम रहा। फिलहाल मौके पर वज्र वाहन के साथ पुलिस पहुंच चुकी है। घटना गांधी मैदान थाना क्षेत्र एग्जीबिशन रोड चौराहे की है। पुलिस टीम लोगों को समझा बुझाकर कर लोगों को नियंत्रित करने में जूट गए हैं।