जन्म लेने के साथ ही खौफ में जी रही है पुष्पम प्रिया चौधरी, बोली-लालू और नीतीश में कोई फर्क नहीं

जन्म लेने के साथ ही खौफ में जी रही है पुष्पम प्रिया चौधरी, बोली-लालू और नीतीश में कोई फर्क नहीं

PATNA: प्लूरल्स पार्टी की प्रमुख पुष्पम प्रिया चौधरी ने एक बार फिर से कानून व्यवस्था को लेकर सवाल उठाया हैं. चौधरी ने कहा कि वह जन्म लेने के साथ ही खौफ में जी रही है. यह खौफ कब खत्म होगा यह कहा नहीं जा सकता है. 



लालू-नीतीश में अंतर नहीं

बिहार की कानून व्यवस्था लेकर पुष्पम प्रिया चौधरी ने कहा कि बिहार में लालू प्रसाद का 15 साल का रहा. इसके बाद नीतीश कुमार का शासन आया. लेकिन दोनों ही सरकार में कोई अंतर नहीं है. दोनों बिहार की कानून व्यवस्था को ठीक नहीं कर पाए. लोग अपने आप को सुरक्षित महसूस नहीं कर रहे हैं. सुरक्षित सरकार वो होती है जब एक भी व्यक्ति पर हत्याचार हो जाता है तो वह नेशनल खबर बन जाता है, लेकिन बिहार में हत्या और रेप आप बात है. 


अपराधियों को पार्टी ने दिया टिकट

चौधरी ने कहा कि कई पार्टी ने अपने क्रिमिनल बैकग्राउंड के नेताओं को टिकट दिया और वह चुनाव जीतकर आ गए. वैसे लोगों से आपलोग क्या उम्मीद कर सकते है. आपके लिए ये कौन का नीति बनाएंगे. वह क्या अपन खिलाफ कोई नीति बनने देंगे. 


मानव श्रृंखला नाटक

चौधरी ने कहा कि किसानों के नाम पर मानव श्रृंखला जो महागठबंधन 30 जनवरी को बनाने वाला है वह सिर्फ एक नाटक है. इससे कोई होने वाला नहीं है. किसान अपनी हक के लिए संघष कर रहे हैं और ये नेता अपनी राजनीति चमकाने में लगे हुए है. ऐसे नेताओं को किसानों से मिलना चाहिए. उनकी दुखदर्द को कम करना चाहिए. लेकिन ये नेता सिर्फ चेहरा चमका रहे हैं.