पूर्णिया में पूर्व मेयर के घर से 70 लाख की चोरी, जेवरात और नकदी ले उड़े चोर

पूर्णिया में पूर्व मेयर के घर से 70 लाख की चोरी, जेवरात और नकदी ले उड़े चोर

PURNIYA : बिहार में आए दिन कहीं न कहीं से हत्या, लूट, अपराध से जुड़ी बड़ी खबरें निकल कर सामने आ रही है। ऐसे में ताजा मामला पूर्णिया से निकल कर सामने आ रहा है। जहां चोरी की बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। सबसे बड़ी बात यह है कि चोरों ने बड़ी घटना को अंजाम दिया है। यहां पूर्व मेयर सविता सिंह के घर में चारों ने नकदी और जेवरात समेत 70 लाख रुपए की चोरी कर ली। यहां घटना के दौरान सभी लोग अपने रिश्तेदार के यहां श्राद्धकर्म में गए हुए थे। 


मिली जानकारी के अनुसार, पूर्णिया में 70 लाख रुपए की चोरी की घटना सामने आयी है। यहां चोरों ने पूर्व मेयर सविता सिंह के घर में लाखों रुपए नकद और जेवरात पर हाथ साफ कर दिया। यह घटना पूर्णिया के मधुबनी थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर मोहल्ले की है। इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दी गयी। लेकिन खबर लिखे जाने तक इस मामले में किसी पदाधिकारी की तत्परता नजर नहीं आई है। 


वहीं, घटना को लेकर परिवार के सदस्यों ने बताया कि पूर्व मेयर के घर में किसी का देहांत हो गया था। ऐसे में  सभी लोग श्राद्धकर्म में गए हुए थे। जब वापसी में घर आएं तो देखा कि चोरों ने घर पर हाथ साफ कर दिया है। इसके अलावा घर सामान बिखड़ा पड़ा था। उसके बाद घर की तलाशी लेने के बाद मालूम  चला कि चोरों ने आलमीरा से सोने-चांदी के जेवरात ले गए, जिसकी जिसकी कीमत 50 लाख के करीब है। 


उधर, घर के सदस्यों ने बताया कि चोरों ने लाखों रुपए नकदी समेत घर से सीसीटीवी का डीवीआर भी साथ में ले गए। घटना के बाद पूर्व मेयर ने मधुबनी थाने में आवेदन देकर कार्रवाई की मांग की है। आवेदन में कहा गया है कि बगल के झोपड़पट्टी और शिवधाम में नशेरियों का जमावड़ा लगता है। शक है यह लोग घटना को अंजाम दिया है। इन जगहों पर छापेमारी करने की बात कही है।